Bhopal Molestation News:  महिला वकील की आधी रात हाॅन बजाकर नींद खुलवाई

Share

Bhopal Molestation News: पुलिस थाने पहुंचकर दर्ज कराया काॅलोनी में रहने वाले लड़के खिलाफ मुकदमा

Bhopal Molestation News
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation News) में वकील को धमकाने का दूसरा मामला सामने आया है। पहला मामला कोहेफिजा इलाके में हुआ था। यहां राजदेव काॅलोनी के अतिक्रमण मुक्त कराने को लेकर एक वकील को अज्ञात लोगों ने धमकाया था। यह मामला अभी थमा भी नहीं था कि दूसरा मामला वकील से ही जुड़ा हुआ अवधपुरी थाने पहुंच गया। यहां पीड़िता घर पर थी जो आधी रात घर के सामने बज रहे हाॅर्न से उठ गई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इधर, जहांगीराबाद पुलिस ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है।

जिला अदालत में करती हैं वकालत

अवधपुरी थाना पुलिस ने 22 जनवरी की दोपहर डेढ़ बजे दर्ज किया है। घटना 21 जनवरी की रात हुई थी। आरोपी आरएस पाल (RS Pal) है जो ग्रीन हिल्स काॅलोनी में रहता है। वह आए दिन शराब पीकर काॅलोनी में गदर मचाता है। पीड़िता जिला अदालत में वकालत का काम करती है। उसने आरोपी के खिलाफ धारा 294/506 (गाली-गलौज और धमकाने) का मुकदमा (Bhopal Molestation News) दर्ज किया है। आरोपी पीड़िता के घर के बाहर हाॅन बजाकर परेशान कर रहा था। उसे जब रोका गया तो उसने धमकाते हुए महिला वकील से गाली-गलौज की थी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

छह बहनों में सबसे छोटी के साथ वारदात

Bhopal Molestation News
अवधपुरी थाना, भोपाल -फाइल फोटो

इधर, जहांगीराबाद थाना पुलिस ने एक नाबालिग की शिकायत पर धारा 354घ/11/12 (पीछा कर छेड़छाड़ करना, और पाॅक्सो एक्ट) का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी भी नाबालिग है इस कारण नाम उजागर नहीं किए जा रहे हैं। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ाई करते हैं। पीड़िता कक्षा दसवीं में साथ पढ़ाई करती है। आरोपी उसका बाजार आते-जाते पीछा करता है। यह घटना की शुरूआत 5 जनवरी से हुई थी। जांच अधिकारी एसआई शशि चौबे (SI Shashi Choubey) ने बताया कि पीड़िता मां के साथ 22 जनवरी की दोपहर में शिकायत करने आई थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: सैन्यकर्मी की करंट से झुलसकर मौत

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में माफिया को दफनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्रीको राजधानी के इन हालातों पर सवाल अफसरों से जरुर पूछना चाहिए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!