Bhopal Crime News: सीएम हाउस में तैनात अफसर के घर चोरी

Share

Bhopal Crime News: शिकायत करने के लिए अफसर ने थाने में बेटे को पहुंचाया

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में पॉश कॉलोनियों की सुरक्षा राम भरोसे चल रही है। ताजा मामला फिर उजागर हुआ है। यहां मुख्यमंत्री निवास (MP CM Bunglow Officer House) में तैनात एक अफसर के घर में चोरी हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ​लिया है। इससे पहले चार इमली और चौहत्तर बंगले में चंदन के पेड़ कटे थे। हालांकि इन आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया था।

कीमती साइकिल हुई चोरी

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि 25 दिसंबर की सुबह साढ़े दस बजे धारा 380 सादा चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया। चोरी की यह वारदात 24—25 की दरमियानी रात हुई थी। ​जिसकी शिकायत शिवाजी नगर निवासी 23 वर्षीय आयुष भार्गव (Ayush Bhargav) ने दर्ज कराई थी। आयुष के पिता बसंत भार्गव (Basant Bhargav) है जो सीएम हाउस में तैनात है। पुलिस का कहना है कि संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली का यह एसीपी जिसने वर्दी की धौंस दिखाकर कितने परिवारों को ठग लिया

यह है शहर के हालात

राजधानी भोपाल में शिवाजी नगर, चार इमली, चौहत्तर बंगला पॉश इलाके कहे जाते हैं। यहां अधिकांश मंत्री, विधायकों और सांसदों के साथ—साथ प्रशासनिक अफसरों के निवास भी है। इन इलाकों में पिछले एक महीने में चौकसी के नाम पर चल रही ढ़िलाई उजागर हुई है। इससे पहले चौहत्तर बंगला और चार इमली में चंदन के पेड़ चोरी गए थे। हालांकि क्राइम ब्रांच की मदद से उन बदमाशों को पकड़ लिया गया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: सैलून में पार्टनर रहे युवक ने युवती का रास्ता रोका

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!