Bhopal Rape News: मोना चक्की वाले के चक्कर में आ गई महिला

Share

Bhopal Rape News: बच्चों से मुलाकात के बहाने घर में बुलाकर एक महीने पहले किया था बलात्कार

Bhopal Rape News
The Display

भोपाल। मोना आटा चक्की (Mona Atta Flor Mill) वाले के चक्कर में आकर एक महिला को जीवन भर का दंश मिल गया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Rape News) की है। पीड़िता और आरोपी दोनों शादीशुदा है। पहचान दोनों की आटा चक्की में गेहूं पिसाई के दौरान हुई थी। एक-दूसरे के नंबर भी चक्की के कारण ही लिए और बताए गए थे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।

एक महीने पुरानी है घटना

गोविंदपुरा थाना पुलिस ने बताया कि घटना 11 दिसंबर की है। वह देरी से एफआईआर होने की कोई ठोस वजह नहीं बता सकी। मुकदमा 22 जनवरी की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे दर्ज किया गया है। पीड़िता की उम्र लगभग 26 साल है। इस मामले का आरोपी आशीष साहू (Ashish Sahu) है जो आटो चक्की चलाता है। घटना दिनांक से पहले उसकी चक्की बंद थी। इस कारण पीड़िता ने उसको फोन लगाया था।

Bhopal Rape Case
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

पहचान के बाद दोनों एक-दूसरे से बातचीत भी करने लगे। पीड़िता ने बताया कि एक दिन आरोपी आशीष साहू ने यह बोलकर घर बुलाया कि वह बच्चों से मुलाकात कराएगा। लेकिन, ऐसा करने की बजाय उसने बलात्कार किया। राज उजागर करने पर बदनामी की धमकी देकर उसको डराया भी गया। एफआईआर की पुष्टि करते हुए एसआई रामसजीवन वर्मा (SI Ramsajivan Verma) ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Honey Trap: दो वर्दी वालों की एक हसीना, निशाने पर होता था तीसरा
Don`t copy text!