Bhopal Molestation News: मां की गैरहाजिरी में सौतेला पिता करता था गंदी हरकत

Share

Bhopal Molestation News: बर्तन मांज रही युवती को उसके पड़ोसी ने दबोचा, सास को देखकर भागा आरोपी

Bhopal Molestation News
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में छेड़छाड़ (Bhopal Molestation News) के दो मुकदमे दर्ज हुए हैं। एक मामले में आरोपी पीड़ित नाबालिग बच्ची का सौतेला पिता है। वह मां की गैरहाजिरी में बच्ची के प्रायवेट पार्ट और कोमल अंग में बुरे इरादे से हाथ फेरता था। जबकि दूसरी घटना में आरोपी पड़ोसी है जो बर्तन मांज रही युवती को दबाचने पहुंच गया था। शोर मचाने पर उसकी सास आ गई तो वह भाग गया। सौतेला पिता फरार है जबकि पड़ोसी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

शादी के बाद हर लड़की को ऐसा करना होता है

Bhopal Molestation News
File Image

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया कि छेड़छाड़ की घटना की शुरूआत 18 जनवरी से हुई थी। वही घटना रविवार 24 जनवरी को दोबारा हुई थी। जिसकी शिकायत 14 वर्षीय पीड़िता ने अपनी मां से की। जिसके बाद वह थाने पहुंची थी। पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता के खिलाफ धारा 354ए/7/8 पाॅक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता की मां हमीदिया अस्पताल में सफाई कर्मचारी है। मां को कक्षा पांच में पढ़ने वाली बेटी ने बताया कि विरोध करने पर सौतेला पिता कहता था कि हर औरत को शादी के बाद यह करना होता है। वही बात मैं उसको सीखा रहा हूं।

मामले की जांच कर रही अधिकारी एसआई मोना जादौन (SI Mona Jadaun) ने कहा कि डीडीपी से राय लेने के बाद धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता के मजिस्ट्रीयल बयान के बाद आरोपी पिता को हिरासत में लिया जाएगा। इसके लिए पुलिस के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: चार इमली में चोरों का धावा

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

पड़ोसी आरोपी हुआ गिरफ्तार

गुनगा थाना पुलिस ने धारा 456/354/506 (बुरी नीयत से घर में घुसना, छेड़छाड़ और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा 24 जनवरी की रात हुई घटना के बाद लगभग साढ़े दस बजे दर्ज की गई है। आरोपी पड़ोसी है जो पीड़िता 25 वर्षीय युवती के घर घुस गया था। शोर मचाने पर सास बाहर आई तो वह भाग गया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी पेशे से खेती किसानी करता है और उसकी उम्र 38 साल है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!