Burhanpur Gang Rape: पति से लूटपाट के बाद पत्नी से पांच लोगों ने किया गैंग रेप

Share

Burhanpur Gang Rape: गिट्टी खदान में काम करने वाले चौकीदार परिवार को बनाया निशाना, पुलिस ने चुप्पी साधी

Burhanpur Gang Rape
सांकेतिक फोटो

बुरहानपुर। मध्य प्रदेश (MP Crime News) में माफिया के खिलाफ सख्ती का ऐलान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने किया है। लेकिन, मैदान में हकीकत दूसरी है। घटना बुरहानपुर (Burhanpur Crime News) जिले की है जिसमें पुलिस पर्दा डाल रही है। यह मामला लूटपाट के साथ गैंग रेप (Burhanpur Gang Rape) का है। आरोपियों की संख्या और घटनाक्रम का खुलासा आधिकारिक तौर पर पुलिस नहीं कर पा रही है। हालांकि बताया जा रहा है कि एक खदान में काम करने वाले चौकीदार को बदमाशों ने लूटा ​था। फिर उसके बाद बदमाश पत्नी को उठा ले गए और खेत में ले जाकर उसके साथ गैंग रेप किया।

यह भी पढ़ें: चिरायु अस्पताल की छत में चल रहा डांस बता रहा है कि कोरोना के वायरस को लेकर मरीज अब नहीं घबराते

पीटने के बाद घर ले गए बदमाश

यह सनसनीखेज घटना मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले के शाहपुर (Shahpur Gang Rape) थाना क्षेत्र की है। घटना पीपलगांव की है। यहां गिट्टी की खदान है जिसमें पीड़ित परिवार चौकीदारी का काम करता है। बदमाशों की संख्या पांच बताई जा रही है। बदमाशों ने पहले चौकीदार को बंधक बनाकर पीटा। उसके पास मौके पर रकम नहीं थी। इसलिए बदमाश उसको घर ले गए। घर से करीब 2500 रुपए लूटे। वहां उसकी पत्नी थी जिसको बदमाश उसको उठा ले गए। यह जानकारी गिट्टी खदान के अन्य कर्मचारियों को भी लगी। जिसके बाद वहां अफरा—तफरी मच गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft: स्टील कारोबारी के मकान पर चोरों का धावा

मासूम बेटी ने मां के देखे हालात

बदमाश घर से भागने पहले पीड़ित मजदूर के हाथ—पैर बांध दिए। बदमाशों ने उसको बचाने आए दूसरे मजदूर को भी बांध दिया। आरोपी मजदूर की पत्नी को खेत में ले गए। यहां बारी—बारी बदमाशों ने गैंग रेप (Burhanpur Khet Me Gang Rape) किया। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित चौकीदार की 11 साल की बेटी मां को तलाशने निकली। उसकी मां खेत में बदहाल हालत में मिली। घटना को लेकर शाहपुर थाने ने मामले को दबाए रखा। लेकिन, खबर डीआईजी खरगोन रेंज तिलक सिंह (DIG Tilak Singh) को मिली तो वह मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: पुलिस से एफआईआर मांगी तो बुजुर्ग को भूखे सोने के लिए मजबूर कर दिया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!