Bhopal Crime News: बदमाश का आतंक, पहले लड़की को छेड़ा फिर रंगदारी दिखाई

Share

Bhopal Crime News: दो अलग—अलग मुकदमे दर्ज करके, तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बदमाश और उसके साथियों के आतंक से हर कोई परेशान हो गया। पहले उन्होंने राह चलते लड़की के साथ छेड़छाड़ (Bhopal Molestation Case) की। फिर उसके बाद दो लोगों से रंगदारी दिखाई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है। तभी पुलिस ने दूसरी शिकायत पर अड़ीबाजी और रंगदारी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों मामले मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के गौतम नगर थाना क्षेत्र के हैं। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मेडिकल स्टोर पर करती है काम

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया 18 वर्षीय युवती शक्ति नगर इलाके में रहती है। वह एक मेडिकल स्टोर पर काम करती है। रोजाना वह अकेली ही घर जाती है। मंगरवार रात नौ बजे वह छुट्टी के बाद घर जा रही थी। जैसे ही वह शक्ति नगर मोड़ पर पहुंची तो आरोपी भवानी सिंह (Bhavani Singh) उसे देखकर कमेंट कर रहा था। पहले युवती ने ध्यान दिया तो भवानी ने उसका हाथ पकड़ लिया। झूमाझटकी में लोग भी वहां जमा हो गए थे। जिन्हें देख भवानी मौके से फरार हो गया। युवती कि शिकायत पर मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात पुलिस ने धारा 354/354क/354घ छेड़छाड़/ (कमेंट करना और पीछा करने) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इलाके में दिखा रहे थे रंगदारी

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया कि मुजीत उर रहमान (Mujit Ur Rehman) पिता अतीक उम्र 42 साल कम्मू का बाग पुष्पा नगर चौराहा थाना ऐशबाग इलाके में रहता है। मुजीत एमपी नगर जोन—2 में बैट्री केयर के नाम से इनवर्टर की दुकान चलाता है। मंगलवार रात 9:30 बजे उसके दोस्त मनीष विश्वकर्मा (Manish Vishwkarma) के साथ छोला नाका स्थित वाईन शाप पर शराब लेने गए थे। उसी समय मनीष का दोस्त बदमाश भवानी सिंह, श्याम उर्फ टिंकू और सना उर्फ शैतान सिंह (Shaitan Singh) स्कूटी से आए। भवानी ने उससे शराब पीने के लिए पैसे मांगे। मुजीत ने पैसे देने के मना किया तो सभी उसके साथ मारपीट करने लगे। लड़ाई में मनीष बचाने आया तो तीनों ने उसे भी पीट दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: गिरवी बाइक को लेकर बहन से भिड़ा भाई
पुलिस ने तीनों को दबोचा

मुजीत ने बताया लोगों ने मामले को शांत कराया था। पुलिस ने मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात धारा 294/327/323/506/34 गाली—गलौज, अड़ी डालना, मारपीट, धमकी और एक से अधिक आरोपियों का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने तीनों अरोपी भवानी सिंह, श्याम उर्फ टिंकू और सना उर्फ शैतान सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: सरकारी मकान में मिली युवक—युवती की फंदे पर लटकी हुई लाश, परिवार को यकीन ही नहीं हुआ मामला प्रेम प्रसंग का

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!