‘राम मंदिर निर्माण में पीएम मोदी का कोई योगदान नहीं’

Share

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का सनसनीखेज खुलासा, देखें वीडियो

Subramanian Swamy
सुब्रमण्यम स्वामी, राज्यसभा सांसद

नई दिल्ली। अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) एक बार फिर चर्चा में आ गए है। राम मंदिर (Ram Mandir) के भूमिपूजन (Bhoomi Pujan) से ठीक पहले स्वामी के इस बयान ने सियासी पारा चढ़ा दिया है। देश के बड़े मुद्दों पर मुखर रहने वाले स्वामी ने साफ-साफ कहा कि ‘राम मंदिर निर्माण में पीएम मोदी का कोई योगदान नहीं है।’ एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते समय स्वामी ने रामसेतु को लेकर भी बयान दिया। साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर भी तीखी टिप्पणी की।

राजीव गांधी का योगदान

सुब्रमण्यम स्वामी के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इंटरव्यू में स्वामी ने कहा कि- उन्हें भूमिपूजन में नहीं बुलाया गया है, हालांकि बुलाया भी जाता तो वे नहीं जाते। स्वामी ने कहा कि ‘राम मंदिर निर्माण में प्रधानमंत्री मोदी का कोई योगदान नहीं है। सरकार की तरफ से ऐसा कोई काम नहीं किया गया जिसके कारण सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आया है। राम मंदिर के लिए काम करने वाले तो पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी, पीवी नरसिम्हा और अशोक सिंघल थे। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने भी रोड़ा अटकाया था।’

राम सेतु की फाइल पर दस्तखत नहीं कर रहे मोदी

राम मंदिर की बात करते-करते सुब्रमण्यम स्वामी ने रामसेतु का जिक्र भी छेड़ दिया। उन्होंने कहा कि ‘रामसेतु को राष्ट्रीय धरोहर घोषित करने की फाइल प्रधानमंत्री कार्यालय में पड़ी है। बीते 5 साल से उस पर साइन नहीं किए जा रहे। स्वामी ने कहा कि वे कोर्ट से आदेश करा सकते है, लेकिन पार्टी की सरकार होने के बावजूद कोर्ट जाने में बुरा लगता है, क्या इस मुद्दें पर भी कोर्ट से आदेश कराने होंगे।’ सुब्रमण्यम स्वामी यहीं नहीं रुके। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री टीआर बालू पर रामसेतु तोड़ने के लिए प्रोजेक्ट बनाने का आरोप भी लगाया।

यह भी पढ़ें:   योगी सरकार: तीन मंत्रियों के निज सचिव गिरफ्तार, रिश्वत के लगे आरोप 

सुनिए क्या कहा सुब्रमण्यम स्वामी ने

रा्म मंदिर को लेकर ऐसा क्या कह दिया इस राज्यसभा सांसद ने…जो तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो..

Gepostet von The Crime Info am Sonntag, 2. August 2020

यह भी देखेंः टेस्टिंग के दौरान गिरी 70 टन वजनी क्रेन, 11 की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!