Bhopal News: जमीन के सौंदे में दो लाख रूपए की बकाया रकम को लेकर घमासान

Share

Bhopal News: रकम लेने के लिए टबेरा में बैठाकर ले गए थे, दूसरे पक्ष का आरोप पथराव करके वाहन को नुकसान पहुंचाया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। जमीन के एक सौदे को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर घमासान हो गया। यह मामला मैन स्ट्रीम मीडिया में स्थान नहीं पा सका है। घटना भोपाल (Bhopal News)  शहर के स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने दोनों ही पक्षों की शिकायतों पर एक—दूसरे के खिलाफ मारपीट का काउंटर केस दर्ज किया है।

दूसरे पक्ष से इन्होंने दर्ज कराया मुकदमा

स्टेशन बजरिया (Station Bajariya) थाना पुलिस के अनुसार पहले पक्ष की तरफ से दिनेश बाथम (Dinesh Batham) पिता स्वर्गीय राजाराम बाथम उम्र 48 साल ने शिकायत दर्ज कराई। वह खुशीपुरा (Khushipura) इलाके में रहता है और रेत—गिट्टी बेचने का काम करता है। उसने बताया कि उसके दोस्त सुरेंद्र पवार (Surendra Pawar) को टबेरा एमपी—04—टी—9121 पर लेकर आए थे। उसके साथ गब्बर वंशकार, विनोद वंशकार, उदय वंशकार और विशाल वंशकार आए। उसे आवाज देकर बाहर बुलाया गया। गब्बर वंशकार (Gabbar Vanshkar) गाली—गलौज करते हुए जमीन खरीदने पर बाकी रकम दो लाख रूपए नहीं चुकाने पर धमकाने लगा। उसने कहा कि वह सुरेंद्र पवार से लेकर देगा। तभी उसके दोस्त को आगे करके सभी आरोपी उसे पीटने लगे। आरोपी कहने लगे कि यदि रकम नहीं चुकाई तो वह जिंदा नहीं छोड़ेगे। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गए। दूसरे पक्ष की तरफ से गब्बर वंशकार पिता बाबूलाल वंशकार उम्र 39 साल ने मुकदमा दर्ज कराया। वह कोलार (Kolar) रोड स्थित बैरागढ़ चीचली का रहने वाला है।

टबेरा में पथराव कर तोड़फोड़ का आरोप

गब्बर वंशकार आरसीओ कंपनी (RCO Company) में काम करता है। उसने बताया कि जमीन खरीदी की रकम सुरेंद्र पवार से लेना थी। वह मालवीय नगर (Malviya Nagar)  स्थित एलआईसी भवन (LIC Bhawan) में नौकरी करता है। उसे बैठाकर सभी खुशीपुरा में दिनेश बाथम के घर आए थे। सुरेंद्र पवार ही खुशीपुरा में दिनेश बाथम के घर (Bhopal News) ले गया था। उसके साथ भाई विनोद वंशकार, ससुर उदय वंशकार, दोस्त विशाल गौर, राशिद और मिथुन वंशकार भी थे। यहां लेन—देन को लेकर बातचीत चल रही थी। तभी दिनेश बाथम का नौकर कल्लू पाल गाली—गलौज करने लगा। ससुर और दोस्त समझाने आए तो वह मारपीट करने लगा। सुरेंद्र पवार भी उसके भाई को पीटने लगा। वहां भीड़ जमा हो गई तो टबेरा लेकर वहां से भागने लगे। उसी समय भीड़ ने पत्थर फेंककर वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर 152—153/23 में (मारपीट का काउंटर केस दर्ज) कर लिया है। यह बवाल 4 जुलाई की रात को हुआ था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मवेशी से भरे बस के खिलाफ थाना पुलिस ने दर्ज की एफआईआर 
Don`t copy text!