Bhopal News: पुलिस मुखबिरी शक पर दो सगे भाईयों पर हमला 

Share

Bhopal News: थाना पुलिस पर घरेलू मामला बनाने का लगाया आरोप, मारपीट के काउंटर केस दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुलिस मुखबिरी शक में दो सगे भाईयों पर हमला कर दिया गया। हालांकि पुलिस ने इन आरोपों से इतर मामला घरेलू कलह का बना दिया। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक—दूसरे के खिलाफ मारपीट का काउंटर केस दर्ज किया है।

पुलिस ने अपनी एफआईआर में यह बताया

अवधपुरी (Awadhpuri) थाना पुलिस के अनुसार यह विवाद 5 जुलाई को जवाहर नगर (Jawahar Nagar) में हुआ था। जिसमें पहले पक्ष की तरफ से राहुल यादव (Rahul Yadav) पिता स्वर्गीय लालाराम यादव उम्र 31 साल ने शिकायत दर्ज कराई। मारपीट उसके भाई शुभम यादव (Shubham Yadav) के साथ की जा रही थी। राहुल यादव पानी का टैंकर चलाता है। पुलिस का दावा है कि संजय खाम्बरा (Sanjay Khambra) ने उसके भाई शुभम यादव को फोन करके बुलाया था। लेकिन, वह नहीं आया तो इस बात से नाराज होकर दुकान के सामने से निकलने पर उसे पीटा गया। मारपीट करने वालों में जय प्रकाश बोहने (Jai Prakash Bohne) और गौरव शर्मा (Gaurav Sharma) भी शामिल थे। पुलिस ने 129/23 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया। हालांकि इसी एफआईआर में एक जगह पर पुलिस मुखबिरी की बात सामने आई है।

जीजा की शिकायत पर दर्ज किया गया दूसरा मामला

पीड़ित राहुल यादव ने आरोप लगाया कि संजय खाम्बरा अवैध शराब बेचता है। जिसके ठिकाने पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। बल्कि शुभम यादव पर शक जताते हुए उसे धमकाया जाने लगा। इधर, पुलिस (Bhopal News) ने जयप्रकाश बोहने पिता स्वर्गीय परमेश्वर बोहने उम्र 18 साल की शिकायत पर 130/23 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया। जयप्रकाश बोहने समन्वय नगर (Samanvya Nagar) में रहता है। वह टेंट कारोबारी है। वह संजय खाम्बरा की दुकान के बाहर खड़ा था। तभी शुभम यादव वहां आया। शुभम यादव का जयप्रकाश बोहने साला है। दोनों के बीच उसकी बहन को लेकर विवाद होने लगा। यहां हुई गाली—गलौज के बाद वह मारपीट करने लगा। तभी वहां राहुल यादव भी आकर मारपीट करने लगा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Corrupt Lady Cop: सट्टा का नेटवर्क बिछाने इंस्पेक्टर ने डाला दबाव
Don`t copy text!