Bhopal News: फर्जी नंबर प्लेट पर चला रहा था मोपेड

Share

Bhopal News: आरटीओ में नहीं कराया था वाहन का रजिस्ट्रेशन, चालानी कार्रवाई से बचने लगाई थी नकली नंबर प्लेट

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। फर्जी नंबर प्लेट लगाकर मोपेड चला रहे एक युवक के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। आरोपी वाहन चालक उस वक्त पकड़ाया जब उसको चैकिंग के दौरान पुलिस कर्मचारियों ने रोका। उसका झूठ सामने आने के बाद उसने बताया कि आरटीओ (RTO) में वाहन रजिस्टर्ड नहीं है। यह वाहन उसके भाई के नाम पर है।

इन धाराओं में दर्ज किया गया मुकदमा

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 4—5 जुलाई की दरमियानी रात स्टेट बैंक चौराहा के नजदीक हुई थी। यहां ड्यूटी पर तैनात हवलदार विनोद और सिपाही रवि चौबे (Ravi Chaubey) ने जूपिटर (Jupiter) वाहन एमपी—04—एसव्ही—0450 के चालक को रोका। पूछताछ में उसने अपना नाम मोहम्मद हुसैन (Mohammed Hussain) पिता शब्बीर हुसैन उम्र 32 साल बताया। वह कोहेफिजा स्थित मलका कपाउंड (Malka Compaund) में रहता है। मोहम्मद हुसैन का वाहन कत्थई रंग का था। जबकि आरटीओ की साइट में वह सफेद रंग की जूपिटर थी। इस कारण उस पर शक गया और उससे पूछताछ की गई।  जबकि चेचिस और इंजन नंबर से सर्च करने पर वाहन आरटीओ के रिकॉर्ड में नहीं मिला। उसने बताया कि वाहन उसके भई शाह हुसैन (Shah Hussain) ने श्री मोटर्स (Shree Motors) से खरीदा था। जिसका पंजीयन आरटीओ में नहीं कराया गया है। यह पता चलने पर आरोपी के खिलाफ 439/23 धारा 465/473 का प्रकरण दर्ज किया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop Attack News: चालान काटने से नाराज इंजीनियर ने एसआई को चाकू मारा
Don`t copy text!