Bhopal News: डंपर की टक्कर से कार चकनाचूर

Share

Bhopal News: सागर यूनिवर्सिटी के रिटायर्ड प्रोफेसर चला रहे थे कार, बाल—बाल बचे, थाने पहुंचा मामला

Bhopal News
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

भोपाल। तेज रफ्तार डंपर ने कार को टक्कर मारकर उसको बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया इलाके में हुई थी। जिसमें पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। हादसे के वक्त कार को सागर यूनिवर्सिटी (Sagar University) से रिटायर्ड हुए प्रोफेसर चला रहे थे।

इस कारण नहीं कराया गया मेडिकल

बागसेवनिया (Bagsewaniya) थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना नारायण नगर (Narayan nagar) में 5 जुलाई की दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे हुई थी। जिसकी शिकायत थाने में राधा वल्लभ त्रिपाठी (Radha Vallabh Tripathi) पिता स्वर्गीय गोकुल प्रसाद त्रिपाठी उम्र 74 साल ने दर्ज कराई। वे लैंडमार्क सिटी (Landmark City) में रहते हैं। वे अपनी कार एमपी—04—सीजेड—4419 से एमपी नगर की तरफ जा रहे थे। राधा वल्लभ त्रिपाठी ने बताया कि उनकी कार को तेज रफ्तार डंपर (Dumper) एमपी—04—जेडजे—1976 के चालक ने ओवरटेक करते वक्त टक्कर मार दी। जिसमें बोनट, बंपर समेत कार का अगले हिस्से में काफी नुकसान हुआ। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ 412/23 धारा 279 (लापरवाही से वाहन चलाने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। दुर्घटना की वजह से कार को नुकसान तो हुआ लेकिन उन्हें कोई चोट नहीं आई। इसलिए उन्होंने मेडिकल कराने से इंकार कर दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: गोलू शूटर का एक और कारनामा
Don`t copy text!