Bhopal Crime News: बाइक में बैठाने की सेल्स ऑफिसर को मिली ऐसी सजा

Share

Bhopal Crime News: आधा दर्जन से अधिक लोगों ने किया हमला, पुलिस की एफआईआर में केवल एक नाम

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। दुकान में साथ काम करने वाले दो युवकों के बीच हुई हाथापाई को लेकर सुलह के लिए बुलाने पर बवाल हो गया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के रेडक्राॅस अस्पताल के सामने हुई थी। इस मामले में जहां एफआईआर देरी से हुई। वहीं हमलावरों की संख्या में भी पुलिस ने काफी लापरवाही बरती। बहरहाल इस मामले का शिकायत करने वाला कैडबरी डेयरी मिल्क कंपनी में सेल्स ऑफिसर है। वह घटना में शामिल हीं नही था। उसका सिर्फ इतना गुनाह था कि उसने दोस्त को बाइक में बैठा लिया था।

दुकान में धौंस को लेकर रंजिश

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार घटना की शुरूआत 25 जनवरी की रात से हुई थी। जिसकी एफआईआर 27 जनवरी की रात लगभग नौ बजे हुई। इस मामले में धारा 294/323/506/34 (गाली-गलौज, मारपीट, जान से मारने की धमकी और एक से अधिक आरोपी) के तहत प्रकरण दर्ज हुआ है। मारपीट की घटना रेड क्राॅस अस्पताल शिवाजी नगर के सामने हुई थी। शिकायत करोद निवासी मुकुल गुप्ता (Mukul Gupta) पिता गौरी शंकर गुप्ता उम्र 26 साल ने की थी। वह सेल्स ऑफिसर है जिसका दोस्त संजय है।

संजय एमपी नगर स्थित लाइट लैंप दुकान में पिछले नौ साल से नौकरी कर रहा है। दुकान के संचालक मनोज सैनी (Manoj Saini) है जो संजय पर काफी भरोसा करते है। उसी दुकान में पिछले दिनों पवन जाट को नौकरी लगी थी। पवन जाट (Pavan Jat) और संजय के बीच दुकान में धौंस दिखाने को लेकर रंजिश चल रही थी। हमलावरों की संख्या 8-10 बताई जा रही है। जबकि पुलिस ने इस मामले में पवन जाटव और उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   जुए की लत ने बना दिया हैवान

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!