Bhopal Cop News: पुरानी टीम टैलेंटेड, प्लानिंग की जरूरत नहींः खत्री

Share

Bhopal Cop News:  भोपाल के नवागत पुलिस अधीक्षकों ने अपने-अपने पदभार संभाले

Bhopal Cop News
विजय खत्री, नॉर्थ भोपाल एसपी

भोपाल। पुरानी टीम टैलेंटेड है, मुझे नहीं लगता कि यहां प्लानिंग बनाने की आवश्यकता होगी। यह कहना है नवागत भोपाल (Bhopal Cop News) उत्तर क्षेत्र के पुलिस अधीक्षक विजय खत्री का। गुरूवार को दोनों नवागत पुलिस अधीक्षकों विजय खत्री और रामजी श्रीवास्तव ने अपने-अपने पदभार संभाल लिए हैं। दोनों ही अफसर राज्य पुलिस सेवा में एक ही बैच के हैं। एक पुलिस अधीक्षक भोपाल में लंबे अरसे तक तैनात भी रहे हैं।

जनता की सेवा मेरी प्राथमिकता

Bhopal Cop News
रामजी श्रीवास्तव, एसपी भोपाल मुख्यालय

पदभार संभालने के बाद एसपी विजय खत्री (IPS Vijay Khatri) ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जनता की अपेक्षाओं में खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि अभी क्राइम डिटेक्शन को लेकर कोई योजना नहीं बनाई है। चुनौतियां जैसी सामने आएगी उसका समाधान भी वैसा ही निकाला जाएगा। विजय खत्री राज्य पुलिस सेवा (MP State Police Cadre News) में 1995 बैच के अफसर है। उन्हें 2010 बैच आईपीएस अवार्ड हुआ है। इसी तरह रामजी श्रीवास्तव (SP Ramji Shrivastava) जो कि राज्य पुलिस सेवा में 1995 बैच के आईपीएस है भोपाल मुख्यालय एसपी बनाए गए हैं। हालांकि रामजी श्रीवास्तव को अभी आईपीएस अवार्ड नहीं हुआ है। श्रीवास्तव भोपाल में गोविंदपुरा सीएसपी भी रहे हैं। उन्हें भोपाल में एसपी सिस्टम में काम करने का काफी अच्छा अनुभव रहा है।

यह भी पढ़ेंः भोपाल में एसपी होना भारतीय पुलिस सेवा के अफसर क्यों नहीं चाहते, आखिर क्या है इसकी वजह

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Gabbu Pardhi Case: जिस नाम पर सियासत के “योद्धा” भिड़े वह तड़ीपार
Don`t copy text!