Bhopal Stolen News: भागवत कथा में माँ-बेटी के जेवरात चोरी

Share

Bhopal Stolen News:  होटल के सामने लोडिंग वाहन खड़ी करके 7 सिलेंडर ले गए चोर

Bhopal Stolen News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। भागवत कथा में प्रवचन सुनने गई माँ-बेटी के जेवरात चोरी चले गए। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Stolen News) के निशातपुरा इलाके की है। इधर, होटल के सामने लोडिंग वाहन लगाकर चोर 7 सिलेंडर ले गए। इसके अलावा शाहजहांनाबाद इलाके में भी चोरी का मामला दर्ज हुआ है।

पति से छुपाई थी घटना

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार विश्वकर्मा नगर में 21 जनवरी को भागवत कथा का समापन था। इस समापन में शिव नगर निवासी राजेश साहू (Rajesh Sahu) का परिवार भी गया था। पत्नी नीता साहू (Neeta Sahu) और सास वहां पहुंची थी। राजेश साहू की मारवाड़ी रोड में कपड़े की दुकान है। घटना वाले दिन पत्नी और सास का मंगलसूत्र और चैन गिर गया था। यह बात दोनों ने राजेश साहू से छुपाई। अगले दिन दोनों वहां पंडाल में जेवरात तलाशने भी पहुंची। लेकिन, वह नही मिला तो धीरे से यह बात पति को बताई। पुलिस ने 27 जनवरी की रात 11 बजे धारा 379 (खुले स्थान से चोरी) का मामला दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी फिलहाल अज्ञात है। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमतों का खुलासा नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

फ्लैट पर किया कब्जा

Bhopal Stolen News
सांकेतिक चित्र—साभार

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने नरेला शंकरी निवासी शिवेन्द्र सिंह पिता राम शिरोमणि उम्र 29 साल की शिकायत पर धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है। शिवेन्द्र सिंह (Shivendra Singh) की अयोध्या नगर में मुरली टी-स्टाॅल (Murli Tea Stal) नाम से होटल है। जहां से कुकिंग गैस 7 चोरी गए हैं। चोरी गए गैस की कीमत पुलिस ने 20 हजार बताई है। इसके अलावा शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने परवीन अली (Parvin Ali) पिता शौकत अली की शिकायत पर धारा 457/380/448 (रात में चोरी और कब्जा करना) का मुकदमा दर्ज किया है। मामले में आरोपी असगर हुसैन (Asgar Husain) है। आरोप है कि उसने मुमताज मंजिल के एक फ्लैट पर कब्जा कर लिया है। जिसमें फ्रीज, कूलर, चैन समेत अन्य सामान रखा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: सास से थी प्रताड़ित बहू, जांच के बाद दहेज हत्या का मामला दर्ज

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में माफिया को दफनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री को राजधानी के इन हालातों पर सवाल अफसरों से जरुर पूछना चाहिए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!