Bhopal Political News: विधानसभा में महंगाई को मुद्दा बनाएगी कांग्रेस

Share

Bhopal Political News: विधायक आरिफ मसूद का दावा भाजपा के प्रोटेम स्पीकर टालना चाहते हैं विधानसभा

Bhopal Political News
पदमश्री से सम्मानित भूरी बाई को पूर्व मंत्री ने भी बंगले में सम्मानित किया

भोपाल। (Bhopal Political News) मध्य प्रदेश में एक बार फिर विधानसभा को टालने का दावा कांग्रेस के नेताओं ने किया है। यह दावा प्रदेश के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने किया है। उनके इस दावे पर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने भी समर्थन किया है। मसूद ने विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर पर सदन की बैठके टालने साजिश रचने का भी आरोप लगाया है। यह दोनों नेता एक सम्मान समारोह में एक साथ मौजूद थे।

भाजपा चुनाव से बच रही

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (Former Minister PC Sharma) के निवास पर आयोजित कार्यक्रम में बातचीत करते हुए उन्होंने मीडिया से कहा कि सरकार विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव नहीं चाहती है। इसलिए वह पार्ट टाइम प्रोटेम स्पीकर (MP Protem Speaker) के भरोसे साजिश कर रही है। वह सदन की बैठकें भी नहीं होने दे रही है। यदि यह बैठक होगी तो कांग्रेस जनता से जुड़े मुद्दे जैसे महंगाई, डीएस, कर्मचारियों के आवास समेत अन्य मुद्दों को लेकर अपना विरोध जताएगी। मध्य विधानसभा से विधायक आरिफ मसूद (MLA Arif Masood) ने कहा कि प्रोटेम स्पीकर सत्र होने देंगे अथवा नहीं यह आने वाले वक्त में पता चल जाएगा।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में माफिया को दफनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्रीको राजधानी के इन हालातों पर सवाल अफसरों से जरुर पूछना चाहिए

इसलिए बुलाई गई मीडिया

शाहपुरा इलाके में 26 जनवरी को एक नाबालिग के साथ जबरिया बलात्कार (Shahpura Minor Girl Rape News) का मामला सामने आया था। जिसमें हसीन अली, शौकत और मनोज ने मिलकर नाबालिग को बचाया था। इसके अलावा आरोपियों को पकड़वाने में मदद की थी। यह पता चलने पर पीसी शर्मा थाने पहुंचे थे। इन लोगों का पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने शुक्रवार को सम्मान किया है। इसके अलावा पदमश्री पाने वाली भूरी बाई को भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर कांग्रेस नेता कैलाश मिश्रा (Kailash Mishra) समेत कई अन्य मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:   Indore Murder : युवक की सिर कुचलकर हत्या, 24 घंटे में दूसरी वारदात

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!