Bhopal Molestation News: बुआ के घर आता था, निशाने पर थी मालिक की बेटी

Share

Bhopal Molestation News: फोन ब्लैकलिस्ट में डाला तो बीच रास्ते में रोककर की मनचले ने बदसलूकी

Bhopal Molestation News
File Clip Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation News) के बजरिया इलाके में एक युवती के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया है। युवती काॅलेज की छात्रा है जिसको एक मनचला काफी अरसे से परेशान कर रहा था। पीड़ित परिवार संभ्रात घर का रहने वाला है। इसलिए मामले को सामाजिक मर्यादा के चलते दबाते आ रहे थे। आरोपी की रिश्तेदार पीड़िता के घर में किराए से रहती थी। तभी वह आते-जाते युवती पर निगाह रखता था। पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है।

पांच दिन पहले रोका रास्ता

बजरिया थाना पुलिस ने 27 जनवरी की रात लगभग साढ़े दस बजे धारा 354/354डी/294/341/506 (छेड़छाड़, पीछा करके छेड़छाड़, गाली-गलौज, रास्ता रोकना और धमकाने) के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले का आरोपी सोनू अहिरवार (Sonu Ahirwar) है। वह कोच फैक्ट्री में रहता है और उसकी उम्र 22 साल है। आरोपी की बुआ एक मकान में किराए से रहती थी। जिसमें शिकायत करने वाली 19 वर्षीय पीड़िता से मुलाकात हुई थी। तभी उसको नंबर मिल गया था। इसी नंबर पर वह फोन करता था। जिसको पीड़िता ने ब्लैक लिस्ट कर दिया था। इस बात से नाराज आरोपी सोनू अहिरवार ने 22 जनवरी की सुबह साढ़े ग्यारह बजे पीड़िता का रास्ता रोककर उससे अभद्रता की थी। घटना के वक्त पीड़िता की छोटी बहन भी थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़िता के चाचा सरपंच भी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft News: वाइन शॉप पर चोरों का धावा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!