Bhopal Robbery New: चोरी की रकम पूछने पर पुलिस कह रही है पीड़ित ने नहीं बताया

Share

Bhopal Robbery New: सुराना मोटर्स में सेल्स मैनेजर के सूने मकान से लाखों रूपए का माल चोरी

Bhopal Robbery News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Robbery News) के सुराना मोटर्स में स्थित सेल्स मैनेजर के सूने मकान पर धावा बोलकर चोर लाखों रूपए का माल ले गए। घटना मिसरोद इलाके की है जिसमें पुलिस का दावा है कि चोरी गई संपत्ति की सूची उन्हें नहीं मिली है। जबकि पीड़ित परिवार के मुखिया का कहना है कि उसके यहां से तीन से चार लाख रूपए का माल गया है। बहरहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर संदेहियों के संबंध में जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है।

मायके गई हुई थी पत्नी

घटना की एफआईआर 31 जनवरी की रात लगभग 10 बजे दर्ज की गई है। यह शिकायत अशोक लोहिया पिता कन्हैयालाल लोहिया उम्र 41 साल ने दर्ज कराई है। वह सुराना मोटर्स में सेल्स मैनेजर भी है। उन्होंने बताया कि उनका पिछले दिनों ब्यावरा ट्रांसफर हो गया था। इसलिए वहां से भोपाल आना-जाना करते थे। गणतंत्र दिवस पर छुट्टी होने के कारण पत्नी परिवार को लेकर जबलपुर (Jabalpur) चली गई थी। वह ब्यावरा में था तभी दोस्त जो उसके घर के नजदीक रहता है रजनीश उपाध्याय (Rajnish Upadhyay) का फोन आया। उसने चोरी होने की जानकारी दी तो वह श्रीकृष्णपुरम स्थित अपने घर पहुंचा। चोर घर से सोने-चांदी के जेवरात, नकदी, टीवी समेत करीब चार लाख रूपए का माल ले गए हैं। इधर, मिसरोद थाना पुलिस का कहना है कि अशोक लोहिया ने चोरी गई संपत्ति की सूची उन्हें सौंपी नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Death Case: 8 साल की बच्ची 20 फीट से गिरी

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!