MP Political Gossip: पार्षद पत्नी का आडियो शहर में वायरल

Share

MP Political Gossip: संगठन की महिला पदाधिकारी और सरकार में एक मंत्री के हाथ होने को लेकर जता रही संदेह, राजनीति में कमाई नहीं होने का दुखड़ा जताते हुए पति के लिए बन गई मुसीबत, शहर की तमाम मीडिया से समाचार गायब

MP Political Gossip
सांकेतिक चित्र टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजनीति में भीतर ही भीतर बहुत कुछ चल रहा होता है। ऐसा ही एक मामला लगभग एक सप्ताह से चर्चा में है। यह पूरा मामला मैन स्ट्रीम मीडिया में अपना स्थान बना पाने में कामयाब नहीं हो सका। यह आडियो राष्ट्रीय पार्टी के नेता की पत्नी का है। यह नेता जी (MP Political Gossip) फिलहाल पार्षद है। पिछले दिनों अपने ही रिश्तेदार के आरोपों के चलते एफआईआर का भी सामना कर रहे हैं। खबर है कि यह आडियो वायरल होने के बाद उनकी संगठन ने बुलाकर जमकर उधाड़ दी है। इससे पहले राष्ट्रीय पार्टी के कई नेताओं को भारी मीडिया प्रबंधन करना पड़ा था।

बंगले से बनेगी प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी को घेरने की रणनीति

आम आदमी पार्टी दिल्ली के बाद पंजाब में परचम फहरा चुकी है। गुजरात में भी जमकर गदर मचाया। अब चार राज्यों में होने वाले चुनावों में उतरने जा रही है। जिसके लिए राजस्थान की रणनीति पंजाब बॉर्डर से बनाई जा रही है। वहीं एमपी में पार्टी ने एक तीन मंजिला बंगला किराए पर ले लिया है। यहां जल्द सोशल मीडिया में सक्रिय पार्टी के सिपाही तीरों के बाण छोड़ने वाले हैं। यह पूरी तरह से दक्ष और प्रशिक्षित है। जिन्हें एक एजेंसी के जरिए प्रशिक्षण दिया गया है। राष्ट्रीय पार्टी बनने के बाद आम आदमी पार्टी जल्द राज्य सरकार से सरकारी बंगला मांगने की भी तैयारी कर रही है। उससे पहले पार्टी अरेरा कॉलोनी में दत्त मंदिर के पास अपना कार्यालय शुरू कर चुकी है। पार्टी ने सुभाष नगर में स्थित पुराना कार्यालय खाली कर दिया है।

पत्नी ने यह बोलकर पनौती ला दी, अब दर—दर जाकर  मांग रहे माफी

MP Political Gossip
सांकेतिक चित्र टीसीआई

राजधानी में एक पार्षद की पत्नी का आडियो जमकर वायरल है। कोई मीडिया उसे सुन नहीं रहा दिखा भी नहीं रहा। ऐसा क्यों है यह आप ज्यादा बेहतर समझ सकते है। आडियो में पार्षद (MP Political Gossip) पत्नी वार्ड में सफाई दरोगा को तैनात करने को लेकर महापौर के फैसले से नाराज दिखी। इस पोस्ट के लिए पार्षद की पत्नी पैसा ले चुकी थी। जिसको लौटाने को लेकर वह काफी चिंतित थी। बातों ही बातों में वे प्रदेश के एक मंत्री की गतिविधियों को लेकर चिंता जता रही थी। क्योंकि महापौर को उनका करीबी माना जाता है। फिर संगठन की एक महिला नेत्री के कार्यक्रम को लेकर बैनर—पोस्टर लगाने के लक्ष्य को लेकर भी पार्षद पत्नी आगबबूला थी। दूसरी तरफ से रिश्तेदार समझा रहा था कि क्षेत्र में विधायक उनकी पार्टी का नहीं है। इसलिए संगठन के कार्यक्रम को पार्षद ही देखता है। बहरहाल यह आडियो विपक्षी पार्टी को भी मिल गया है। जिसको आगामी चुनाव में भुनाने के लिहाज से सुरक्षित रख लिया गया है। बहरहाल इस पूरे मामले में एक बहुत बड़ा गैम है। जिसमें राष्ट्रीय पार्टी के कुछ चुनिंदा नेता है जो इसको अवसर मानकर भुना रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: लॉ की छात्रा के साथ धोखाधड़ी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political Gossip
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!