Bhopal Missing Child: राजू या सलमान, पुलिस के लिए चुनौती

Share

Bhopal Missing Child: तीन साल की बच्ची अगवा, आदिवासी परिवार परेशान

Bhopal Missing Child
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Missing Child) से एक तीन साल के बच्ची की लापता होने की सनसनीखेज कहानी सामने आ रही है। इस मामले में एक संदेही का नाम सामने आया हैं। उसके दो नाम है, जिससे पुलिस और अधिक पसोपेश में हैं। फिलहाल लापता बच्ची के मामले में पुलिस ने अपहरण की धारा लगा ली है। लेकिन, उसका सुराग अब तक नहीं लगा है।

बच्ची को कुछ महीने रखा

पुलिस के अनुसार पीड़ित परिवार मूलत: शहडोल (Shahdol) का रहने वाला है। पिता मजदूरी करता है। इसी सिलसिले में उसकी पहचान राधे ढाबे में राजू उर्फ सलमान ([email protected]) नाम के व्यक्ति से हुई थी। पीड़ित पिता के चार बच्चे है। जिसमें दो बड़े बेटे फिर दो बेटियां है। सबसे छोटी बेटी की उम्र 3 साल है। राजू उर्फ सलमान ने पीड़ित परिवार की बच्ची को लॉक डाउन के समय बोलकर अपने पास रख लिया था कि वह उसको गोद लेगा। कुछ महीने बाद बच्ची को परिवार को सौंपकर वह चला गया। दो दिन पहले वह घर आया और बच्ची को ले गया। उसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है।

पुलिस की जांच शुरु

Bhopal Missing News
सांकेतिक चित्र

पुलिस ने राधे ढ़ाबे के मालिक राधेश्याम राजपूत (Radheshayam Rajput) से पूछताछ की है। उन्होंने पुलिस को बताया कि राजू उर्फ सलमान उनका नियमित कर्मचारी नहीं है। उसे रैन बसेरा से एक बार मजदूरी के लिए लेकर आए थे। उसके बाद कभी भी वह काम करने आता—जाता था। तीन दिन पहले भी वह ढ़ाबे में आया था। वह पत्नी की तबीयत खराब बताकर दो सौ रुपए ले गया था। पुलिस संदेही राजू उर्फ सलमान के परिजनों को तलाश रही है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी एसआई नरेन्द्र बेलवंशी (SI Narendra Belwanshi) ने बताया कि अभी तक पुलिस को कामयाबी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें:   Mother Killed Daughter: प्रेमी की बच्ची को बेरहम मां ने फेंका था तालाब में!

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!