Bhopal News: दो पीढ़ी जिसने बर्बाद कर लिया अपना जीवन

Share

Bhopal News: शाहपुरा छावनी के एक परिवार की बुरी संगत ने एक—एक करके तीन लोगों की लील ली जिंदगी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। इस अवस्था को मनोविकार ही कहेंगे। हम इन घटनाओं को प्रमुखता से स्थान भी नहीं देते हैं। लेकिन, समाज के भीतर चल रहे बदलाव और उनकी वजहों को बताकर आपको सचेत करने की जवाबदारी हमारी है। यह ताजा घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के शाहपुरा थाना क्षेत्र की है। मामला एक युवक की आत्महत्या से जुड़ा है। जब हमने परिवार के बारे में जाना तो यह हैरान करने वाली जानकारी निकलकर सामने आई है। इस परिवार के तीन सदस्यों ने एक—एक करके अलग—अलग माध्यमों से आत्महत्याएं की है। इस परिवार में एकमात्र युवक है, जिसकी सुरक्षा को लेकर पुलिस भी चिंता जता रही है।

एक भाई के खिलाफ थाने में मामले

शाहपुरा थाना पुलिस को 6 अप्रैल की शाम लगभग पांच बजे प्रेम बाई बंंसकार पति स्वर्गीय लाला राम बंसकार उम्र 60 साल ने बेटे के मौत की सूचना दी थी। शव की पहचान 20 वर्षीय शंकर बंसकार (Shankar Banskar) के रूप में हुई है। वह गुलाब नगर झुग्गी बस्ती में रहता है। वह मजदूरी करता था। परिजनों ने बताया कि वह नशा करने का आदी था। पूछताछ में परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह उसकी मां के साथ रहता था। वह पिछले तीन दिनों से खाना भी नहीं खा रहा था। घटना वाले दिन उसने मां से बोला वह सोने जा रहा है। शाम होने पर उसे नींद से जगा देना। मां उसे जगाने कमरे में पहुंची तो वह दुपट्टे से लोहे के एंगल पर लटक रहा था। वह चार भाई है। उसके पिता और बेटे ने भी आत्महत्या कर ली थी। एक भाई दो साल पहले गुलाब नगर मल्टी की तीसरी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली थी। एक भाई है जिसका थाने में आपराधिक रिकार्ड भी हैै। शाहपुरा पुलिस मर्ग 10/22 दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   MP Police Gossip : हाथ आया जिला दूसरे दिन ही छूट गया

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!