Bhopal Road Accident: देवी दर्शन करके लौट रहे युवक की मौत

Share

Bhopal Road Accident: दोस्त और बाइक को खरोंच भी नहीं आई, रेत के ट्रक में पिछले पहिए की चपेट में आया था

Bhopal Road Accident
The Display

भोपाल। देवी दर्शन करके लौट रहे एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना में हैरान कर देने वाला पहलू यह है कि बाइक और मृत युवक के दोस्त को खरोंच भी नहीं आई। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Road Accident) की है। पुलिस ने लावारिस मिले ट्रक को जब्त कर लिया है। उसका चालक फिलहाल फरार बताया जा रहा है।

ढ़ाबे में खाया था खाना

मिसरोद थाना पुलिस ने बताया कि घटना 11 जनवरी की रात नौ बजे की है। मृत युवक का नाम देवेश मिश्रा पिता अतुल मिश्रा उम्र 24 साल है। वह आशिमा मॉल के नजदीक पैसिफिक ब्ल्यू कॉलोनी (Pacific Blue Colony) में रहता है। वह डिजीटल होटल कारोबार से जुड़ा था। घटना के वक्त उसका दोस्त दीपक वैष्णव (Deepak Vaishnav) भी था। वह दोस्त के साथ रेहटी के नजदीक सलकनपुर मंदिर गया था। वहां देवी के दर्शन करने के बाद वह वापस भोपाल लौट रहा था। लौटने से पहले दोनों ने पाल ढ़ाबे में भोजन भी किया था।

चालक ट्रक छोड़कर भागा

Bhopal Road Accident
सांकेतिक चित्र

पुलिस ने बताया कि देवेश मिश्रा (Devesh Mishra) और दीपक वैष्णव ब्रिज से उतरते हुए आ रहे थे। उनके आगे ट्रक चल रहा था। जिसमें पिछले पहिए में उछलकर देवेश मिश्रा चला गया। जबकि बाइक और दीपक दूर फिका गए। ट्रक में रेत लोड होता है जो कि उस वक्त खाली था। पुलिस को मौके पर ट्रक भी मिल गया। लेकिन, चालक फरार हो चुका था। देवेश का एम्स अस्पताल (Bhopal AIIMS Hospital) में पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime Case: तलाकशुदा महिला की हर शर्त थी मंजूर, शादी के बाद बच्चे को रखने में करने लगा आनाकानी

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!