Bhopal Extramarital Affair: लव मैरिज के बाद प्रेमिका भाग गई, अब तीसरी युवती से है अफेयर

Share

Bhopal Extramarital Affair: दूसरी पत्नी से छुपकर दिलीप बिल्डकॉन के कर्मचारी ने बेच दी तीन एकड़ की जमीन

Bhopal Extramarital Affair
The Display

भोपाल। पति के तीसरी युवती से संबंधों का खुलासा (Bhopal Extramarital Affair) होने पर पत्नी आग—बबूला हो गई। इससे पहले पति का एक राज भी पत्नी के सामने उजागर हो गया था। इन दोनों बातों से आग—बबूला पति ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई लगा दी। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में हुई है। पत्नी की हालत देखकर पुलिस से रहा नहीं गया। उसने सामान्य मारपीट का मामला दर्ज कर लिया। आरोपी दिलीप बिल्डकॉन कंपनी में कर्मचारी है। जिसकी गिरफ्तारी होना अभी बाकी है।

एक पखवाड़े से बातचीत थी बंद

घटना बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है। यहां 29 वर्षीय पीड़िता रहती है। उससे पति ने दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी ने लव मैरिज की थी जो कुछ महीने बाद उसको छोड़कर भाग गई थी। पीड़िता की शादी को आठ साल हो चुके हैं। सात साल की बेटी और पांच साल का बेटा भी है। पति शराब और जुआ खेलने का भी आदी है। इसी हरकतों की वजह से उसकी पुश्तैनी जमीन जो बाडी बरेली में थी उसको गुपचुप तरीके से पति बेच रहा था। यह पता चलने पर पत्नी ने विरोध जता दिया और रजिस्ट्री होने से रोक दिया। नतीजतन, पति—पत्नी के बीच एक पखवाड़े से बातचीत बंद हो गई थी।

अफैयर का खुला राज

Bhopal Extramarital Affair
सांकेतिक फोटो

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पति दिलीप बिल्डकॉन में नौकरी करता है। पुश्तैनी जमीन नौ एकड़ थी। सास भोपाल में ही मिसरोद इलाके में रहती है। सास दो बेटियों को तीन—तीन एकड़ जमीन दे रही है। जबकि बेटे ने अपने हिस्से की जमीन बेचने की कोशिश की थी। जिसको पीड़िता ने वक्त रहते रोक लिया। इसी बीच पीड़िता को पता चला कि उसका पति अब तीसरी युवती के चक्कर में हैं। उसने विरोध किया तो आरोपी ने 10 जनवरी की शाम लगभग 7 बजे पीड़िता के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने पति के खिलाफ धारा 294/323/506 (गाली गलौज, मारपीट और धमकी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   रेल मंत्री को किया ट्वीट तो एक्शन में आई पुलिस, चोरी गया माल बरामद

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!