Bhopal Crime News: इस दुकान के कारण बच गया एक्सिस बैंक का एटीएम

Share

Bhopal Crime News: फास्ट फूड रेस्टोरेंट में लगी थी भीषण आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

Bhopal Crime News
The Display

भोपाल। फास्ट फूड रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। आग की लपटें भीषण थी। जिसके कारण आस—पास स्थित संस्थानों में भी उसका असर हुआ। आगजनी की वजह से मेडिकल दुकान और एक्सिस बैंक के एटीएम (AXIS Bank ATM) को भी क्षति पहुंची है। दमकलों की मदद से आग को काबू में किया गया। हालांकि रेस्टोरेंट पूरी तरह से जलकर राख हो गया हैं।

गैस सिलेंडर फटने के बाद लगी आग

आगजनी की यह घटना अवधपुरी थाना क्षेत्र स्थित समन्वय नगर इलाके की है। यहां मेन रोड पर श्रेष्ठ फास्ट फूड रेस्टोरेंट (Shresth Fast Food Restaurant) है। इसके संचालक टोन श्रेष्ठ है जो नेपाली मूल के नागरिक हैं। पहले टोन श्रेष्ठ  ठेले में कारोबार करते थे। कुछ साल पहले ही उन्होंने यहां रेस्टोरेंट खोला था। टोन श्रेष्ठ (Tone Shrestha) का घर दीप नगर में है। वे घर पहुंचे ही थे कि पीछे से दुकान में आग लगने की उन्हें खबर मिली। मौके पर पहुंचकर वे कुछ कर पाते उससे पहले दुकान धूं—धू करके जल चुकी थी। दमकल को आधा घंटे की मशक्कत के बाद आग को काबू करने का समय लगा। हालांकि उसके पहुंचने से पहले फास्ट फूड रेस्टोरेंट राख में तब्दील हो चुका था।

मेडिकल दुकान को भी नुकसान

Bhopal Crime News
फास्ट फूड रेस्टोरेंट के बाहर पड़ा सामान दुर्घटना की भयावहता को बताता हुआ

फास्ट फूड रेस्टोरेंट की एक तरफ विनायक मेडिकल (Vinayak Medical) नाम से दुकान है। आगजनी के कारण इस दुकान में रखी दवा को भी नुकसान हुआ है। वहीं दूसरी तरफ एक्सिस बैंक का एटीएम भी है। इस एटीएम के ग्लो साइन बोर्ड ने आग पकड़ ली थी। एटीएम को आग से बचाने के लिए निगम के अमले को ग्लो साइन बोर्ड को उखाड़ना पड़ा। अवधपुरी थाना पुलिस ने आगजनी का केस दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: नाबालिग समेत दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!