Bhopal News: बैंक के पूर्व अफसर का घर चोरों ने किया साफ

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात, नकदी समेत लाखों रुपए का माल गायब, गुजरात गया हुआ था परिवार

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। बैंक से सेवानिवृत्त अफसर के घर घुसे चोर माल बटोर ले गए। यह वारदात भोपाल शहर के कोहेफिजा (Bhopal News) थाना क्षेत्र की है। चोरी गई संपत्ति की कीमत लाखों की बताई जा रही है। हालांकि आधिकारिक कीमतों का खुलासा पुलिस अपनी एफआईआर में नहीं कर रही है। घटना के वक्त रिटायर बैंक अफसर का परिवार गुजरात गया हुआ था।

इस कारण सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार चोरी की वारदात लाल घाटी में स्थित विजय नगर (Vijay Nagar) की है। पूरा परिवार 12 जनवरी को अहमदाबाद निकल गया था। दो दिन बाद 14 जनवरी को सभी लोग घर वापस लौटे थे। परिवार का ताला टूटा मिला। घर के अंदर रखे सोने—चांदी के जेवरात, नगदी चार लाख रुपए नहीं मिले। पुलिस ने 30/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) 14 जनवरी की रात लगभग साढ़े आठ बजे दर्ज कर लिया है। शिकायत शैलेंद्र श्रीवास्तव (Shailendra Shrivastav) पिता भगवती प्रसाद श्रीवास्तव ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि सुबह छह बजे परिवार निकल गया था। घर के आस—पास लगे सीसीटीवी को पुलिस की टीम खंगाल रही है। दरअसल, चोरी की वारदात में सिर्फ दो दिन का समय हुआ है। इसलिए सभी फुटेज को खंगालने के बाद संदे​ही का पता लगाया जा रहा है। इस प्रकरण की जांच में क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की भी मदद ली गई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder News: नाबालिग की बेरहमी से हत्या
Don`t copy text!