Bhopal News: बंसल अस्पताल में वृद्धा ने तोड़ा दम

Share

Bhopal News: सीढ़ियों से गिरने के बाद जख्मी महिला ने करीब पांच घंटे तक जीवन और मौत से किया संघर्ष, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
बंसल अस्पताल फाइल फोटो

भोपाल। सीढ़ियों से गिरकर जख्मी वृद्धा ने इलाज के दौरान बंसल अस्पताल में दम तोड़ दिया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। मामले की जांच में अभी कोई ठोस तथ्य पुलिस को नहीं मिल हैं। इस कारण शव को पीएम के लिए भेज दिया है। जख्मी वृद्धा को सीढ़ियों से गिरने के बाद बेटे इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे थे।

परिजनों के बयान दर्ज करा रही पुलिस

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार घटना राहुल नगर (Rahul Nagar) बस्ती की है। यहां रहने वाली प्रेम बाई (Prem Bai) पति रामचरण साहू उम्र 78 साल काफी गंभीर रुप से जख्मी हो गई थी। उसे 10 जून की सुबह पांच बजे सीढ़ियां उतरते वक्त गिर गई थी। आवाज सुनकर उसका बेटा रवि साहू (Ravi Sahu) और नितिन साहू (Nitin Sahu) वहां पहुंचे। दोनों ने उसे बंसल अस्पताल (Bansal Hospital) में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान 10 जून की दोपहर बारह बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। इस मामले की जांच एसआई गौरव पांडे (SI Gaurav Pandey) कर रहे हैं। कमला नगर पुलिस मर्ग 29/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Gangster's Encounter : कांग्रेस नेता की हत्या करने वाले दो बदमाशों को नरसिंहपुर पुलिस ने किया ढ़ेर
Don`t copy text!