Bhopal News: मंगेतर ने वायरल किए अश्लील फोटो

Share

Bhopal News: रिश्ता तय होने के बाद युवती की हर गतिविधियों पर रखता था नजर, आचरण को लेकर आपत्ति जताने के कारण तोड़ दिए थे संबंध

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सायको मंगेतर की एक हैरान करने वाली यह हरकत है। उसकी कुछ महीने पहले जिस युवती से शादी होने वाली थी, उसकी वह जासूसी करता था। दोनों के बीच शादी से पहले वह सबकुछ हो चुका था जो नहीं किया जाना था। युवती की खुली विचारधारा को सोचकर मंगेतर परेशान रहने लगा। वह उसको हर बात पर रोकता और टोकता था। यह रोक—टोक युवती को नागवारा गुजरी और उसने संबंध तोड़ दिए। इस बात से आवेश में आकर मंगेतर ने युवती के अश्लील फोटो वायरल कर दिए। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के पिपलानी थाना क्षेत्र की है।

इस बात को लेकर करता था विवाद

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 6 अप्रैल की शाम लगभग साढ़े छह बजे 131/22 धारा 354—ग/354—घ/66—सी/67—(छेड़छाड़, पीछा करना और सोशल मीडिया, आईटी एक्ट) में अश्लील फोटो वायरल करने का मामला दर्ज किया है। इस मामले का आरोपी शाजापुर (Shajapur) निवासी हेमू राजपूत है। वह प्रायवेट काम करता है। उसके खिलाफ शिकायत 19 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी हेमू राजपूत (Hemu Rajput) से शादी तय हुई थी। पीड़िता ने उसे खुद के अश्लील फोटो भेज दिए थे। कुछ समय से आरोपी उसके फोन व्यस्त होने और कहीं घुमने पर आपत्ति जताता था। इस बात पर दोनों के बीच विवाद होने लगा था। परिजनों ने उसे कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन, उसकी हरकतों से वह बाज नहीं आया। तंग आकर युवती ने आरोपी से मंगनी तोड़ दी। जिसके बाद आरोपी ने गुस्से में फर्जी आईडी से उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दिए। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा था।

यह भी पढ़ें:   Bhind Crime: रेत माफियाओं के खिलाफ डीआईजी चंबल का अभियान

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!