Bhopal News: शहर से छह वाहन चोरी

Share

Bhopal News: पांच थाना क्षेत्र से एक लाख रुपए के वाहन हुए चोरी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। राजधानी भोपाल (Bhopal News) सिटी के पांच थाना क्षेत्रों से छह वाहन चोरी हो गए हैं। यह घटनाएं ऐशबाग, गोविंदपुरा, शाहजहांनाबाद, कोलार और छोला मंदिर इलाके की है। चोरी गए वाहनों की कीमत करीब एक लाख रूपए पुलिस ने बताई हैै। सभी मामलों में पुलिस ने वाहन चोरी की एफआईआर दर्ज की है।

कोलार से दो बाइक चोरी

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 181/22 धारा 379 (वाहन चोरी) का मामला 6 अप्रैल की रात लगभग साढ़े आठ बजे दर्ज किया गया है। शिकायत कपिल राय (Kapil Rai) ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि अप्सरा कॉपलेक्स की पार्किग से एमपी—04—एसएम—2173 एक्टीवा चोरी हुई है। गोविंदपुरा पुलिस ने 177/22 एमपी—04—क्यूजे—8192 बाइक चोरी की एफआईआर दर्ज की है। शिकायत मुकेश बरदेले (Mukesh Bardele) ने की है। उन्होंने पुलिस को बताया कि बाइक हबीबगंज नाका के नजदीक से हुई है। वहीं शाहजहांनाबाद पुलिस ने 246/22 बाजपेयी नगर मल्टी से एमपी—04—व्हीबी—5373 बाइक चोरी हुई है। शिकायत गोपाल कोरी (Gopal Kori) ने दर्ज कराई है। इसी तरह कोलार पुलिस ने 6 अप्रैल की दोपहर 276—277/22 वाहन चोरी के मामले दर्ज किए है। यह चोरी सर्वधर्म स्थित कपड़ा दुकान और शिव मंदिर के नजदीक हुई है। शिकायत रामसिंह लोधी (Ramsingh Lodhi) और नरेश धाकड़ (Naresh Dhakad) ने दर्ज कराई है। दोनों स्थानों से बाइक एमपी—34—एमजे—8109 और एमपी—38—एमके—9770 चोरी गई है। इसी तरह सुरेश कुमार (Suresh Kumar) ने भानपुर मल्टी के नजदीक से एमपी—04—वायएम—5125 चोरी होने की रिपोर्ट 165/22 छोला मंदिर थाने में दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें:   Migrant Worker Misery: लॉक डाउन में अपनों से बिछड़ रहे बच्चे

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!