MP Political News: एमपी बोर्ड और सहकारिता विभाग में भ्रष्टाचार के आरोप 

Share

MP Political News: कांग्रेस मीडिया सेल के अध्यक्ष ने सप्लाई करने वाली कंपनी की योग्यता पर भी सवाल खड़े किए

MP Political News
केके मिश्रा, प्रवक्ता, मध्यप्रदेश कांग्रेस, फाइल फोटो

भोपाल। एमपी बोर्ड और सहकारिता विभाग में भ्रष्टाचार किया गया है।  यह आरोप एमपी कांग्रेस मीडिया सेल के अध्यक्ष केके मिश्रा ने लगाया है। उन्होंने इस संबंध में बकायदा मीडिया को ब्रीफ भी दिया है। मिश्रा का आरोप है कि यह घोटाला एक—दो लाख रुपए नहीं बल्कि 77 करोड़ रुपए से अधिक का है। यह भी दावा उन्होंने किया है कि इन दोनों विभागों (MP Political News) में जो सप्लाई की गई वह कंपनी विवादास्पद है।

मोहन सरकार की सुशासन नीतियों पर प्रश्नचिन्ह

कांग्रेस (Congress) की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार माध्यमिक शिक्षा मण्डल, भोपाल में फोटो कापी मशीन की खरीदी में 50 करोड़ रूपए घोटाला हुआ। इसी तरह सहकारिता विभाग में कम्प्युटर खरीदी में 27 करोड़ रूपयों का फर्जीवाड़ा किया गया। इसके दस्तावेज मिश्रा ने अपने पास होने के सबूत भी पेश किए। उन्होंने भ्रष्टाचारों को लेकर सरकार की खामोशी पर आश्चर्य व्यक्त किया है। मिश्रा ने कहा है कि मुख्यमंत्री डाॅक्टर मोहन यादव सुशासन के पक्षधर हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भ्रष्टाचार को लेकर दी गई गारंटी पर वास्तव में चिंतित हैं तो इन घोटालों, भ्रष्टाचार पर दिखाई देने वाली कार्यवाही की जाये। मिश्रा (KK Mishra) ने कहा कि प्रदेश में मोहन सरकार बनने के बाद उक्त दोनों घोटाले, भ्रष्टाचार प्रामाणिक रूप से सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि इन घोटालों में सप्लायर एक कंपनी की तो वैधानिकता पर प्रश्नचिन्ह है और वह विवादास्पद भी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   अखबार में प्रकाशित हुई इस तस्वीर ने द्रवित किया, बच्चे की मदद को बढ़े कई हाथ
Don`t copy text!