Bhopal Prisoner Suicide News: पैरोल पर आए बंदी ने की आत्महत्या

Share

Bhopal Crime News: आठ साल पहले पिता—पुत्र ने की थी हत्या, मौके पर सल्फास की गोलियां मिली

Bhopal Suicide News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Prisoner Suicide News) के बैरागढ़ इलाके में एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है। वह हत्या के मामले में गिरफ्तार हुआ था। कोरोना महामारी के चलते वह पिछले दिनों पैरोल पर रिहा हुआ था। हत्याकांड 2013 का है। इस मामले में आत्महत्या करने वाले का बेटा भी जेल में हैं। मौके पर पुलिस को सल्फास की गोलियां भी मिली है।

नहीं मिला सुसाइड नोट

बैरागढ़ थाना पुलिस के अनुसार आत्महत्या की यह घटना 12 मार्च की शाम लगभग 7 बजे की है। सूचना हमीदिया अस्पताल से थाना पुलिस को मिली थी। जांच अधिकारी एएसआई मोहन शर्मा (ASI Mohan Sharma) ने बताया कि आत्महत्या करने वाले व्यक्ति की पहचान जगदीश प्रजापति (Jagdish Prajapati) पिता दौलत राम उम्र 50 साल के रुप में हुई है। वह 2013 में हुई हत्या के मामले में गिरफ्तार हुआ था। उसको अदालत ने आजीवन कारावास की सजा भी सुनाई थी। इस मामले में उसका बड़ा बेटा महेश प्रजापति (Mahesh Prajapati) भी गिरफ्तार हुआ था। वह फिलहाल जेल में है लेकिन, कोरोना के चलते जगदीश प्रजापति को पैरोल मिली थी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

तीन बेटियां है

पुलिस को डिब्बी के साथ दो सल्फास की गोलियां भी मिली है। पुलिस ने आत्महत्या की संभावना जताई है। हालांकि उसके पीछे वजह पर अभी भी सस्पेंस है। पुलिस ने बताया कि जगदीश प्रजापति (Jagdish Prajapati Suicide News) को उसका छोटा बेटा करण हमीदिया अस्पताल ले गया था। जगदीश की तीन बेटियां भी है जिनकी वह शादी कर चुका है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु वह तय करेंगे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: आठ साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया गंदा काम

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!