Bhopal Crime News: एक सोसायटी में दो महिलाओं की रोचक कहानी

Share

Bhopal Crime News: एक—दूसरे पर आरोप लगा रही, एक महिला की शिकायत पर प्रकरण दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में एक सोसायटी की दो महिलाओं के बीच की लड़ाई (Bhopal Crime News) पुलिस के लिए सिरदर्द बन गई। मामला थाने पहुंचा तो उसको टालने का प्रयास किया गया। जब एक पीड़िता ने इधर—उधर शिकायत की तो उसको एनसीआर की कॉपी देकर चलता कर (Kolar Crime News) दिया। शिकायत टीआई से हुई तो मामला दोबारा नए सिरे से दर्ज किया गया।

बेटी की मौत का जिम्मेदार बताया

कोलार थाना पुलिस के अनुसार घटना पिंक सिटी कॉलोनी की है। यहां एक पीड़िता जिसकी उम्र 32 साल है उसने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने धारा 342/323/506/403 (बंधक बनाकर, मारपीट, धमकाना और दूसरे की संपत्ति) को ले जाना के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी भी महिला है जो उसी सोसायटी के फ्लैट में रहती हैं जहां पीड़िता रहती है। आरोपी महिला ने यह बोलकर मारपीट की उसकी वजह से बेटी ने जहर खाया था। इसमें उसकी मौत हो गई थी। मौत की वजह से वह नातिन को पाल रही है। उसका खर्च दे नहीं तो वह उसको मार डालेगी। यह विवाद 9 मार्च की शाम को हुआ था। लेकिन, पुलिस ने उस दिन मुकदमा दर्ज नहीं किया।

पुलिस टालती रही मामला

पीड़िता ने बताया कि आरोपी महिला रसूखदार है। उस दिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की बजाय एनसीआर का पर्चा काट दिया। यह पता चलने पर विरोध किया गया तो पुलिस 12 मार्च की दोपहर में मुकदमा नए सिरे से दर्ज किया। इधर, आरोपी महिला का कहना है कि उसकी चाबी रास्ते में गिर गई थी। जिसको उठाकर पीड़िता ने दरवाजा खोल लिया था। तभी वह वापस लौटी तो वहां पीड़िता थी। आरोपी ने मारपीट की बात से इनकार किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: डंपर में फंसी बाइक, घिसटते हुए ले गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!