राजस्थान में सड़क दुर्घटना, मध्यप्रदेश के 5 किसानों की मौत

Share

धान बेचकर श्योपुर लौट रहे थे ग्रामीण

Kota Accident
ट्रक की टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त बोलेरो

भोपाल। राजस्थान के कोटा (Kota) में हुई सड़क दुर्घटना (Accident) में मध्यप्रदेश के पांच किसानों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में कई लोग घायल हुए है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी लोग श्योपुर जिले के रहने वाले थे। मरने वालों का पोस्टमार्टम राजस्थान के सुल्तानपुर सीएचसी में ही किया गया है। जिसके बाद दोपहर तीन बजे तक शव श्योपुर पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक ओवरटेक करने के दौरान हादसा हुआ। बोलेरो गाड़ी में 10 लोग सवार थे।

श्योपुर जिले के ग्रामीण बोलेरो गाड़ी में सवार थे। वो धान बेचने राजस्थान गए हुए थे। वहां से लौटते वक्त गुरुवार रात उनकी गाड़ी दुर्घटना की शिकार हो गई। बोलेरो और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई। हादसा दिगोद पुलिस थाना इलाके के उमेदपुरा गांव के पास हुआ। मरने वालों की पहचान हनुमान, रामवीर, मांगीलाल, अजय और जगदीश के तौर पर हुई है।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताते हुए लिखा कि- कोटा ज़िले के दीगोद के पास सड़क दुर्घटना में श्योपुर तहसील के पाँच किसानों की असमय मृत्यु होने का हृदय विदारक समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें, परिजनों को इस कठिन घड़ी में संबल प्रदान करें और घायलों को शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ करें।

यह भी पढ़ेंः मुठभेड़ में मारा गया साइको किलर, 5 पुलिसकर्मी घायल

यह भी पढ़ें:   एम्बुलेंस की आड में तस्करी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!