CG News : नक्सल प्रभावित जिले में एएसआई ने की आत्महत्या

Share

एके-47 से खुद को मारी गोली, कर्नाटका के रहने वाले थे

Sukma News
सांकेतिक चित्र

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिलों में पुलिसकर्मियों की आत्महत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला सुकमा (Sukma News) जिले से सामने आया है। जहां सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के शिवानंद (CRPF ASI K Shivanand) ने खुद को गोली मारकर जान दे दी। एएसआई के शिवानंद सीआरपीएफ की सेकंड बटालियन में पदस्थ थे। 49 वर्षीय के शिवानंद ने एके-47 से खुद को गोली मारी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना सुबह 7.15 की है। राजधानी रायपुर से करीब 500 किलोमीटर दूरी पर स्थित गड़ीदास पुलिस थाना परिसर में सीआरपीएफ के कैंप में के शिवानंद रहते थे। वहीं उन्होंने आत्मघाती कदम उठा लिया।

नहीं मिला सुसाइड नोट

गोली चलने की आवाज सुनकर शिवानंद के साथी जवान मौके पर पहुंचे। जहां वो मृत अवस्था में पड़ा था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। लिहाजा आत्महत्या की वजह सामने नहीं आ सकी है। के शिवानंद कर्नाटका के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि शिवानंद के परिजन को सूचना दे दी गई है। बता दें कि सीआरपीएफ को छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र में एंटी नक्सल ऑपरेशन के लिए तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ेंः वाटरफॉल में डूबे 6 पर्यटक, बचाने की बजाए घर लौट गए साथी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   बलात्कार के आरोपी IAS JP Pathak निलंबित, सीएम बघेल के निर्देश पर कार्रवाई
Don`t copy text!