MP News : वाटरफॉल में डूबे 6 टूरिस्ट, बचाने की बजाए घर लौट गए साथी

Share

4 युवकों के शव बरामद, दो की तलाश जारी, एक अन्य युवती के शव ने फैलाई सनसनी

Keoti Waterfall Rewa
इसी झरने में हुआ हादसा

रीवा। (Rewa) मध्यप्रदेश के रीवा जिले में बड़ा हादसा हो गया। झरने में डूबने से 4 पर्यटकों की मौत हो गई। वहीं 2 पर्यटक तेज बहाव में बह गए है, उनकी तलाश जारी है। वाटरफॉल में नहाते वक्त हादसा हुआ। सभी पर्यटक उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Pryagraj) के रहने वाले है। हादसा रविवार को जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर केवटी झरने (Keoti Waterfall Rewa) में हुआ। एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार जैन ने मीडिया को बताया कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से पर्यटकों के दो समूह पिकनिक मनाने आए थे।

सोमवार को शुरु हुआ सर्च ऑपरेशन

एएसपी सुरेंद्र कुमार ने कहा कि घटना रविवार की है। जब सभी पर्यटक चतुर्भुज मंदिर के पास झरने (Keoti Waterfall Rewa) में नहा रहे थे। इसी दौरान 6 लोग तेज बहाव में बह गए। पुलिस अधिकारियों ने न्यूज एजेंसी को बताया कि पानी में बहे लोगों को बचाने की बजाए, उनके साथी पर्यटक वापस अपने घर लौट गए। सभी वापस प्रयागराज चले गए। उन्होंने स्थानीय पुलिस को भी घटना की जानकारी नहीं दी।

यह भी पढ़ेंः 16 साल की लड़की का यौनशोषण, 2 साल से आरोपी कर रहा था ब्लैकमेल, लव जिहाद के आरोप

अधिकारियों ने बताया कि झरने में डूबे पर्यटकों के परिजन सोमवार को उन्हें ढूंढ़ते हुए रीवा आए थे। जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरु किया गया। रेस्क्यू ऑपरेशन में 4 युवकों के शव बरामद कर लिए गए है। सभी की उम्र 17 से 28 वर्ष के बीच है। दो अन्य युवकों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: पति की आखिरी निशानी भी ले गया चोर

युवती की लाश से फैली सनसनी

Keoti Waterfall Rewa
सांकेतिक चित्र

वहीं तलाशी के दौरान पुलिस को एक युवती की लाश भी मिली है। अज्ञात युवती का शव बुरी तहत गल चुका है। कयास लगाए जा रहे है कि उसकी मौत करीब 15 दिन या एक महीने पहले हुई होगी। पर्यटकों की तलाश कर रही पुलिस को अब युवती की भी पतासाजी करनी है। युवती की हत्या हुई या वो हादसे की शिकार हुई, ये जांच के बाद ही साफ हो सकेगा। फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी है। आस-पास के थानों से गुमशुदा हुई युवतियों की जानकारी मांगी गई है।

यह भी पढ़ेंः कुत्ते के साथ क्रूरता करने वाला सलमान गिरफ्तार, देखें जाहिलपन का वीडियो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!