MP News : 16 साल की लड़की का यौनशोषण, भाजपा बोली- ‘लव जिहाद’ बर्दाश्त नहीं

Share

कांग्रेस ने कहा- झूठे आरोप लगाने की बजाए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करें सरकार

Satna Rape Case
सांकेतिक फोटो

सतना। मध्यप्रदेश के सतना (Satna) में नाबालिग के यौनशोषण (Minor Rape Case) का मामला सामने आया है। यहां एक 40 वर्षीय आरोपी 16 साल की लड़की का यौनशोषण (Satna Rape Case) कर रहा था। शिकायत के मुताबिक आरोपी बीते 2 साल से लड़की को हवस का शिकार बना रहा था। आरोपी और पीड़िता दोनों अलग-अलग समूदाय के है, लिहाजा इस मामले में सियासत शुरु हो गई है। भाजपा ने इसे लव जिहाद का मामला बताया है। तो वहीं कांग्रेस का कहना है कि मामले में झूठे आरोप लगाने की बजाए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। कोलगवां पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर मोहित सक्सेना ने न्यूज एजेंसी को बताया कि बलात्कार के मामले में मोहम्मद अतीक मंसूरी नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है।

जिम में हुई थी मुलाकात

Satna Rape Case
सांकेतिक चित्र

सक्सेना ने पीड़िता की शिकायत के मुताबिक बताया कि जिम में दोनों की मुलाकात हुई थी। 11 वीं कक्षा की छात्रा और आरोपी एक ही जिम में वर्कआउट करते थे। इसी दौरान उनकी दोस्ती हुई थी। पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने दोस्ती को आगे बढ़ाया और उसके साथ बलात्कार किया। जिसके बाद 2018 से अभी तक वो उसका यौनशोषण कर रहा था।

सतना के पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने कहा कि मामले की जांच के लिए सीएसपी विजय सिंह परिवाह के नेतृत्व में जांच दल गठित किया गया है। एसपी इकबाल ने कहा कि इस बात में कोई सच नहीं है कि आरोपी अतीक मंसूरी ने समीर सिंह बनकर फेसबुक के जरिए नाबालिग से दोस्ती की थी।

यह भी पढ़ें:   MLA Vijay Mishra Surrender : यूपी के गुंडों के लिए सरेंडर स्थली बना एमपी

गंभीर मामलों में आरोपी है दरिेंदा

Satna Rape Case
सांकेतिक चित्र

सतना पुलिस ने बताया कि मंसूरी के खिलाफ महिलाओं को ब्लैकमेल करने और धोखाधड़ी से संपत्ति हड़पने की शिकायतें मिली है, उनकी भी जांच की जाएगी। वहीं उसके खिलाफ कोतवाली पुलिस थाने में तीन मामले भी दर्ज है। वहीं एसपी रियाज इकबाल ने कलेक्टर सतना को प्रस्ताव भी भेजा है। एसपी ने आरोपी की गन का लाइसेंस रद्द करने और उसके खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई करने की मांग की है।

भाजपा का आरोप

इस मामले में मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि “सतना के लव जिहाद मामले को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा”, वहीं कांग्रेस के प्रवक्ता रवि सक्सेना ने कहा कि झूठे आरोप लगाने की बजाए सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। बता दें कि मामले में आरोपी को कांग्रेस पदाधिकारी भी बताया गया था। जिसे कांग्रेस ने खारिज किया है।

यह भी पढ़ेंः जानिए क्यों पीएम मोदी का जन्मदिन ‘जोर-शोर’ से मनाएगी युवा कांग्रेस

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!