कुत्ते के साथ क्रूरता करने वाला सलमान गिरफ्तार

Share

बड़े तालाब में फेंक दिया था कुत्ता, वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

Dog News Bhopal
पुलिस गिरफ्त में आरोपी सलमान

भोपाल। (Bhopal) पुलिस ने स्ट्रीट डॉग (Street Dog) के साथ क्रूरता करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कुत्ते को बड़े तालाब में फेंकते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद से ही आरोपी को गिरफ्तार किए जाने और कड़ी कार्रवाई करने की मांग उठ रही थी। सोमवार को भोपाल पुलिस ने आरोपी युवक सलमान (Salman) को धरदबोचा। 25 वर्षीय सलमान ने कुत्ते के साथ क्रूरता करते हुए वीडियो बनवाया था और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया था।

25 वर्षीय सलमान पिता मोहम्मद सगीर ने बोट क्लब पर इस वारदात को अंजाम दिया था। रविवार को उसकी करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा था। पुलिस ने काजी कैंप इलाके से सलमान को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने पशु क्रूरता की धारा 429 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

देखें वीडियो

कुत्ते के साथ क्रूरता..युवक ने भोपाल के बड़े तालाब में फेंका कुत्ता..जाहिल पन का वीडियो भी बनाया..

Gepostet von The Crime Info am Sonntag, 13. September 2020

करतूत पर माफी मांगी

जानकारी के मुताबिक वीडियो करीब 4 दिन पुराना है। पुलिस पूछताछ में अब सलमान को अपने किए पर पछतावा हो रहा है। वो मान रहा है कि उसने जो किया वो गलत था। उसने बताया कि 10 सितंबर को इस करतूत को अंजाम दिया था। वीडियो में सलमान के पास दो कुत्ते दिखाई दे रहे है। जिसमें से वो एक को उठाता है और तालाब में फेंक देता है। वीडियो को शेयर करने वालों में सलमान के प्रति काफी गुस्सा था।

यह भी पढ़ें:   वक्त है बदले का : आयकर छापे के बाद ई—टेंडर घोटाले में एफआईआर

यह भी पढ़ेंः 16 साल की लड़की का यौन शोषण, भाजपा बोली- लव जिहाद बर्दाश्त नहीं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!