Bhopal Road Mishap: स्कूल बस से उतर रही छात्रा को कार ने कुचला

Share

Bhopal Road Mishap: बस ड्रायवर जख्मी हालत में अस्पताल लेकर पहुंचा, पीएम के बाद शव सौंपा

Bhopal Road Mishap
कार की टक्कर से मृत रेणु गुर्जर

भोपाल। स्कूल बस से उतर रही एक छात्रा को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। यह वाक्या बस ड्रायवर ने देखा और वह उसको उठाकर अस्पताल ले गया। टक्कर मारने वाली कार का पता चल गया है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Road Mishap) के देहात क्षेत्र में स्थित नजीराबाद इलाके की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

ट्यूशन से लौट रही थी घर

घटना नजीराबाद स्थित ठिकरिया बरामद इलाके की है। दुर्घटना की सूचना 28 जनवरी की रात आठ बजे की है। दुर्घटना में मृत रेणु गुर्जर (Renu Gurjar) पिता हरिनारायण गुर्जर उम्र 14 साल है। वह संस्कार वैली स्कूल में कक्षा दसवीं की छात्रा है। वह ट्यूशन पढ़कर घर लौटी थी। पिता किसानी का काम करता है। दुर्घटना के बाद स्कूल बस चालक अपने वाहन से सेंट्रल अस्पताल ले गया। वहां से उसकी हालत नाजुक बताकर हमीदिया अस्पताल ले गए। मामले की जांच कर रहे एएसआई आरसी मीना (ASI RC Meena) ने बताया कि आरोपी वाहन चालक का पता चल गया है। उसको जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस को आरोपी वाहन चालक के बारे में महत्वपूर्ण सुराग मिल गया है। उसकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh : मंत्रियों को मिले विभाग, बागियों पर कांग्रेस का तंज
Don`t copy text!