Bhopal Extortion News: एलएलबी के छात्र से मांगी पांच लाख रूपए की रंगदारी

Share

Bhopal Extortion News: मथुरा घुमने के दौरान जेब से गिर गई थी महिला मित्र के ऐसे वीडियो और चित्रों वाली पैन ड्राइव

Bhopal Extortion News
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Extortion News) में बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी से एलएलबी कर रहे एक छात्र से पांच लाख रूपए की रंगदारी मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को हिरासत में लेने की भी खबर है लेकिन पुलिस इन बातों से इनकार कर रही है। दरअसल, मामला यह है कि पीड़ित छात्र की एक महिला मित्र से दोस्ती थी। उन दोनों के ऐसे चित्र और वीडियो पैन ड्राइव थे जो गुम गई थी। यह पैन ड्राइव मथुरा घुमने के दौरान गिरी थी। आरोपी भी मथुरा का रहने वाला है।

पहले लड़की को लगाया था फोन

बागसेवनिया थाना पुलिस ने बताया कि 28 जनवरी की रात लगभग नौ बजे धारा 384/507 (ब्लैकमेलिंग और फोन पर धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस को एक नंबर हासिल हुआ है। जिससे पीड़ित को पांच लाख रूपए देने के लिए धमकाया जा रहा था। शिकायत साकेत नगर निवासी 21 साल के युवक ने की है। उसने बताया कि उससे पहले उसकी महिला मित्र को आरोपी ने फोन किया था। वह उसको ब्लैकमेल करना चाह रहा था। फोन ब्लैक लिस्ट में डालने के बाद आरोपी ने युवक को फोन लगाया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार उसने कुछ रकम दे दी थी। उसके बावजूद आरोपी ने पैन ड्राइव वापस नहीं किया।

Bhopal Extortion News
File Image

इस कारण उसने पुलिस से मदद मांगी थी। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। लेकिन, मामले की जांच कर रहे एसआई सूर्यनाथ सिंह (SI Suryanath Singh) ने बताया कि अभी आरोपी पकड़ में नहीं आया है। उनके पास दूसरी जांच है लेकिन जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: कांग्रेस नेता के होटल में काम करने वाले चौकीदार की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!