Chhindwara Double Murder : पति पत्नी और वो के चक्कर में दो लोगों की निर्मम हत्या

Share
Chhindwara Double Murder
सांकेतिक चित्र

Chhindwara Double Murder : पति ने बड़ी बेरहमी से तीन साल की बच्ची को मौत के घाट उतारा

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश (MP Crime News) के छिंदवाड़ा (Chhindwara Double Murder) जिले में एक व्यक्ति ने अपनी तीन साल की बच्ची और पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया है। यह दिल दहला देने वाली घटना छिंदवाड़ा (Chhindwara Double Murder Case) जिले के देहात इलाके की है। आरोपी पति हत्याकांड को अंजाम देने के बाद शव को भूसे में छुपाकर भाग गया था। जिसको मशक्कत के बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

ऐसे दिया हत्याकांड को अंजाम

छिंदवाड़ा (Chhindwara Double Murder) जिले के देहात थाने के प्रभारी मोहन सिंह (TI Mohan Singh) ने बताया कि यह घटना खजरी गांव (Khajri Gaon) की है। यह परासिया के नजदीक का इलाका है। आरोपी ने गुरुवार शाम को इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। घटना के वक्त खेत में पत्नी महिमा (Mahima) और 3 साल की बच्ची थी। उन दोनों को मारकर सुनील धुर्वे (Sunil Dhurve) ने भूसे के ढ़ेर में शव को छिपा दिया था। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। प्राथमिक जांच में सुनील धुर्वे के बारे में खुलासा हुआ। जिसके बाद शुक्रवार (Friday News) सुबह उसको पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

यह भी पढ़ें: शराब न मिलने की वजह से नशे की लत ने सैनेटाईज़र पीने के लिए किया मजबूर

इसलिए पति ने मारा

द क्राइम इन्फो (The Crime Info) से बातचीत करते हुए छिंदवाड़ा देहात थाना प्रभारी मोहन सिंह मर्सकोले ने बताया यह हत्याकांड दो शादी से जुड़ा है। आरोपी सुनील धुर्वे को गिरफ्तार कर पूछताछ करने में पता चला कि जिसकी हत्या हुई वह उसकी दूसरी पत्नी महिमा थी। वह छिंदवाड़ा (Chhindwara Murder Case) के रोनगला गांव की रहने वाली थी। महिला कहांर जाति की थी। सुनील धुर्वे पहले से शादीशुदा है। पहली पत्नी को उसकी दूसरी शादी का राज पता चल गया था। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसलिए पहली पत्नी घर छोड़कर अपने मायके चली गयी।

यह भी पढ़ें:   PM MODI ने कहा- 'मैं मन से प्रज्ञा ठाकुर को कभी माफ नहीं कर पाऊंगा'

इसलिए हुआ नाराज

सुनील ने पहली पत्नी के जाने के बाद प्रेमिका महिमा से दूसरी शादी कर ली। इस वजह से आरोपी के पिता उससे नाराज चल रहे थे। नाराजगी इतनी थी कि उसको घर के आस—पास भी नहीं आने देते थे। इस कारण आरोपी सुनील धुर्वे अपनी दूसरी पत्नी और 3 माह की बच्ची के साथ खजरी गांव से परसिया आकर झोपड़ी में रहने लगा। इस वजह से पत्नी महिमा से उसका रोज कलह होता था। खजरी गांव के पास ही उसके पिता का भी खेत था। जब पिता घर चले जाते थे तो वह वहां शाम को जाता था। एक दिन शाम को खेत के पास ही महिमा और सुनील के बीच कहासुनी हो गई। गुस्से में सुनील ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें: कायम है मध्यप्रदेश में माफियाराज, बेखौफ रेत माफिया ने आरक्षक को कुचला

लापता की हुई थी रिपोर्ट

थाना प्रभारी ने बताया कि महिमा और उसके पति सुनील के बीच कलह हुई थी। इस कलह के बाद महिला और बच्ची गायब थी। जिसकी वजह से गांव वालों ने थाने में महिमा की गुमशुदगी की रिपोर्ट (Report) दर्ज कराई। इसी गुमशुदगी की जांच के दौरान पता चला कि पति सुनील से विवाद हुआ था। सुनील उसके बाद से ही फरार है। फिर सुनील को पकड़ा गया। जिसकी निशानेदेही पर पुलिस ने भूसे के ढ़ेर से महिमा और उसकी तीन साल की बेटी की लाश निकाली गई। एक साथ दो लाशें देखकर पूरे गांव में सनसनी फैल गई थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: संपत्ति विवाद पर परिवार भिड़े

 

Don`t copy text!