Bhopal OLX Fraud: आर्मी मैन बनकर टीचर से धोखाधड़ी

Share

Bhopal OLX Fraud: नौकरी के लिए बेरोजगार ने गुगल से मांगी मदद, फंस गया जालसाज के हाथों पर

Bhopal OLX Fraud
साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज ओएलएक्स (Bhopal OLX Fraud) में हुए फर्जीवाड़े की है। वारदात का यह तरीका अमूमन देशभर में प्रचलित है। आरोपी सेना का अधिकारी बनकर सामान कम कीमतों पर बेचने का लालच देकर फर्जीवाड़ा करते हैं। ऐसे ही जालसाज की शिकार एक स्कूल टीचर हो गई। उसको केस दर्ज कराने में काफी मशक्कत भी करना पड़ी। इधर, नौकरी के नाम पर भी फर्जीवाड़ा सामने आया है। दोनों घटनाएं ऐशबाग इलाके की है।

गुगल क्राम से किया था सर्च

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 07 मई को जालसाजी का केस दर्ज किया है। पीड़ित को नौकरी की तलाश थी। इसके लिए उसने गुगल में सर्च किया था। जिसमें एक नंबर उसको मिल गया था। उसने नौकरी दिलाने का वादा किया। इसके एवज में उससे कई किस्त में जालसाज ने करीब 50 हजार रुपए में खाते में जमा करा लिए। शिकायत अनुराग पंथी (Anurag Panthi) ने की थी जो कि नवीन नगर में रहता है। जांच एसआई गौरव पांडे (SI Gaurav Pande) के पास हैं। इसी तरह जालसाजी का दूसरा केस भी ऐशबाग थाने में दर्ज हुआ है। शिकायत अंजु खरे पति आशीष खरे उम्र 46 ने दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

स्कूल आने—जाने के लिए चाहिए थी एक्टिवा

वह गोविंद गार्डन में रहती है। वह स्कूल टीचर है। इसलिए आने जाने के लिए उसने ओएलएक्स पर एक्टिवा खरीदने के लिए विज्ञापन दिया था। यहां अंजु खरे (Anju Khare) को आर्मी मैन बताकर एक व्यक्ति ने संपर्क किया। आरोपी ने 16 हजार रुपए से अधिक पैसे ट्रांसफर करा लिए थे। शिकायत पहले सायबर सेल में की गई थी। जहां से एफआईआर के लिए केस ऐशबाग थाने को भेजा गया था। जांच अभी एसआई सोहनिश तोमर (SI Sohnish Tomar) के पास है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: सीएम हेल्पलाईन में शिकायत करने पर दर्ज हुई चोरी की एफआईआर
Don`t copy text!