Chhindwara Road Mishap: कार-कंटेनर की भिड़ंत, दो लोगों की मौत

Share
Chhindwara Road Mishap
सांकेतिक चित्र

Chhindwara Road Mishap: मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर हुआ भीषण सड़क हादसा

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश (MP Accident) के छिंदवाड़ा (Chhindwara Road Mishap) जिले से 40 किलोमीटर दूर भीषण सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत की खबर है। घटना छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा बायपास के (Amarwara Bypass Road Accident) नजदीक हुई थी। दुर्घटना कंटेनर और कार के बीच हुई थी। जिसमें दो लोगों (Two Died) की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है। टक्कर की वजह के लिए कंटेनर को जिम्मेदार बताया जा रहा है। इस हादसे की वजह से बायपास पर लंबा जाम लग गया था। इस जाम को हटाने में सुबह करीब 10 बजे हटाया जा सका। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ऐसे हुई दुर्घटना

अमरवाड़ा थानेदार सचिन विश्वकर्मा (Thanedar Sachin Wishvkarma) ने द क्राइम इन्फो (The Crime Info) को बताया कि मृतक दिल्ली के रहने वाले थे। मृतक आनंद तिवारी (Anand Tiwari) और आनंद सोमनी (Anand Somani) हैं। यह दोनों नरसिंहपुर की मिनरल वाटर (Narsinghpur Mineral Water) कंपनी में नौकरी करते थे। दोनों नागपुर से नरसिंहपुर की तरफ जा रहे थे। कंटेनर नरसिंहपुर से नागपुर की ओर जा रहा था। अमरवाड़ा बायपास के पास कंटेनर से कार टकरा गई। जिससे कार में सवार दोनों लोगों की मौत हो गई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को अभी पीएम रिपोर्ट (PM Report) मिलने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में माफियाओं का राज, पुलिस भी नहीं है सुरक्षित

लंबा जाम हटाने आया पसीना

कार को आनंद तिवारी चला रहा था। बाजू में आनंद सोमनी बैठा था। कार के मालिक का फिलहाल पता नहीं चला है। कंटेनर के चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दुर्घटना की ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है। लेकिन, पुलिस संभावना जता रही है कि नींद की झपकी लगने से यह दुर्घटना हुई है। दुर्घटना के बाद बायपास पर लंबा जाम लग गया था। जिसको हटाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery: दो महीने बाद दोबारा डाका डालने की थी तैयारी, आधा दर्जन दबोचे गए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!