MP Sport News: पटेल ने प्रदेश को दिलाया कांस्य

Share

MP Sport News:  खेल संचालक ने मुलाकात करके दी शुभकामनाएं

MP Sport News
खेल संचालक पवन जैन से मुलाकात करते हुए कांस्य पदक विजेता उदित पटेल

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Sport News) को कुश्ती की प्रतियोगिता में कांस्य पदम मिला है। यह प्रतियोगिता चण्डीगढ़ (Chandigarh) में 25 से 27 को आयोजित हुई थी। इस सब जूनियर एवं जूनियर नेशनल ग्रीको रोमन स्टाईल कुश्ती प्रतियोगिता में उदित पटेल (Udit Patel) ने देश को कांस्य पदक दिलाया। उदित ने यह पदक जूनियर वर्ग की 60 किलोग्राम भार वर्ग स्पर्धा में प्रदर्शन करते हुए हासिल किया है।

20 खिलाड़ियों ने लिया था भाग

कुश्ती अकादमी के खिलाड़ी उदित पटेल ने टीटी नगर स्टेडियम में संचालक खेल और युवा कल्याण पवन जैन (IPS Pavan Jain) से भेंट की। जैन ने उदित पटेल को जूनियर नेशनल कुश्ती प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतने के लिए बधाई दी। दो दिनी प्रतियोगिता के अनुभव उदित पटेल ने खेल संचालक से साझा किए। खेल संचालक ने आगामी प्रतियोगिताओं के लिए पटेल को अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर कुश्ती अकादमी के प्रशिक्षक सुमित सेहरावत (Sumit Sehravat) भी मौजूद थे। प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश के सब-जूनियर एवं जूनियर वर्ग के 20 खिलाड़ियों ने भाग लिया था। इनमें कुश्ती अकादमी के चार खिलाड़ी शामिल थे।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: कुत्ते के विवाद में दो गुट के सिर फूटे
Don`t copy text!