Bhopal Road Mishap: पेड़ से टकराई कार, बुरी तरह फंसा था शव

Share

Bhopal Road Mishap:  परिजनों ने लगाया आरोपी वाहन चालक को बचाने का आरोप

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Road Mishap) के देहात थाना क्षेत्र में एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई हैं। पुलिस का दावा है कि हादसा तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने के कारण हुआ। कार में शव बुरी तरह से फंस गया था। जिसको निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ी। इस मामले में परिजनों का आरोप है कि यह हादसा नहीं बल्कि दुर्घटना है। पुलिस वाहन वाले को पकड़ना नहीं चाहती है। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी जांच शुरु नहीं हुई है।

घर लौट रहा था

सुखी सेवनिया थाना पुलिस ने बताया कि सदन अहिरवार (Sadan Ahirwar) पिता आरपी अहिरवार उम्र 44 साल की रविवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। परिजनों ने बताया सदन अहिरवार मूलत: प्रताप नगर बानगंगा का रहने वाला था। घटना वाले दिन सदन कार से विदिशा गांव से आ रहा था। चोपड़ा गांव के पास कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गईं। घटना के बाद आसपास के लोगों ने सदन को कार से निकालने का प्रयास किया था। शव बुरी तरह से कार में फंसा था। परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस दुर्घटना की वजह सही तरीके से मालूम नहीं कर रही। फिलहाल पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने जांच के लिए आसपास के लोगों के बयान दर्ज करना शुरु कर दिए हैं। जांच के लिए पुलिस दुर्घटना से पहले और बाद के वीडियो फुटेज खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें:   थाने में खून के छीटें पड़े धोने

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!