Bhopal News: इंजीनियर छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत

Share

Bhopal News: ढाबे से लौटते समय हुआ था हादसा, अस्पताल में तोड़ा दम

Bhopal News
मृतक आशुतोष तिवारी

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) मिसरोद थाने से मिल रही है। यहां एक सड़क हादसे में इंजीनियर छात्र (Engineer Student Road Accident) की दर्दनाक मौत का मामला दर्ज हुआ है। यह हादसा दो दिन पहले उस वक्त हुआ जब छात्र ढ़ाबे से खाना खाकर लौट रहा था। इस घटना (Bhopal Road Accident Death News) में उसका दोस्त भी जख्मी हुआ हैं। जिसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप (Misrod Road Mishep) दिया है। पीएम रिपोर्ट और परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस आगे की जांच के बिंदु तय करेगी।

नर्मदा अस्पताल में चला इलाज, डॉक्टर नहीं बचा सके

मिसरोद थाना पुलिस को सोमवार—मंगलवार की दरमियानी रात सवा बारह बजे नर्मदा अस्पताल से एक युवक के मौत की सूचना दी थी। मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी एएसआई महेंद्र ओढ (ASI Mahendra Oad) ने बताया शव की पहचान आशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) उम्र 24 साल के रूप में हुई है। आशुतोष तिवारी मूलत: जिला दमोह का रहने वाला था। वह शाहपुरा स्थित आकृति इको सिटी (Aakriti Eco City) में पिछले दो—तीन सालों से किराए से रह रहा था। उसके पिता और भाई दमोह जिले में रोड़ बनाने का ठेका लेते हैं। आशुतोष तिवारी ने एसआईआरटी कॉलेज आयोध्या नगर से ब़ीटेक किया था। शनिवार को आशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari Death News) उसके दोस्त शुभम खरे के साथ बंगरसिया चिकलोद रोड़ पर स्थित ढ़ाबे पर गया था। वहां से रात में खाना खाकर दोनों लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नौकरी छूटने के बाद करने लगा तस्करी

सरकारी अस्पताल से गए थे प्रायवेट

Bhopal News
पुलिस नियंत्रण कक्ष, भोपाल- फाइल फोटो

जांच अधिकारी ने बताया गाड़ी आशुतोष चला रहा था। दीपड़ी गांव के पास अचानक गाड़ी फिसल गई थी। आशुतोष को सिर में गंभीर चोट आई थी। वही शुभम खरे को मामूली चोट थी। आसपास के लोगों ने 108 की मदद से दोनों को जेपी अस्पताल पहुंचाया था। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर आशुतोष के परिजन भोपाल आ गए थे। उसको प्रायवेट अस्पताल में भंर्ती करने बोला था। जेपी अस्पताल वालों ने 108 से उसे नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मिसरोद पुलिस मर्ग 53/21 कायम कर मामले की जांच कर रही हैं। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!