Bhopal News: महिला ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: परिजनों का दावा चल रहा था मनोचिकित्सक से इलाज

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) ऐशबाग थाने से मिल रही है। यहां शादी के 15 साल बाद एक महिला ने आत्महत्या (Bhopal Woman Suicide News) की है। बताया जा रहा है कि कुछ समय से वह मानसिक रोग से परेशान चल रही थी। घटना स्थल से किसी तहर का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव (MP Woman Crime) पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया गया है।

ससुराल और मायका है आसपास

ऐशबाग थाना पुलिस को सोमवार शाम सवा पांच बजे अनीस अली ने एक महिला की मौत की सूचना दी थी। ऐशबाग पुलिस मर्ग 39/21 कायम कर पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी एएसआई बाबू माथुर (ASI Babu Mathur) ने बताया कि रेशमा (Reshma) पति इसरार खान उम्र 32 साल ने फांसी लगाई है। रेशमा खान बाग फरहत अफजा की रहने वाली थी। ससुराल के नजदीक उसके मायके के लोग रहते हैं। उसकी शादी 15 साल पहले इसरार खान से हुई थी। शादी के बाद दोनों के 14 और 07 साल के बेटे भी है। इसरार खान (Israr Khan Suicide Case) बरखेड़ी में टेलर की दुकान है।

जगह की कमी से किया ऐसा

जांच अधिकारी ने बताया मृतका की पिछले चार—पांच महीनों से मानसिक रोग से परेशान थी। जिसका निजी अस्पतालों में इलाज चल रहा था। घटना वाली दोपहर उसने घर के कमरे में केबल वायर के पंखे के कुंदे में बांधकर फांसी लगा ली थी। घर वालों की नजर पड़ी लेकिन, जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। ससुराल वाले फंदे से उतारकर मायके वाले घर ले गए थे। ससुराल में जगह की कमी थी। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पीएम रिपोर्ट आने पर पुलिस आगे की जांच के बिंदु तक करेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal News: "शादी तो हुई पर पति ने वो नहीं किया..."
Don`t copy text!