सीएम शिवराज का ‘खतरनाक मूड’, जिंदा गाड़ देने के बाद टांग देने की चेतावनी

Share

निर्माणाधीन ग्लोबल स्किल पार्क का निरीक्षण करने पहुंचे थे मुख्यमंत्री

Shivraj Singh Chouhan
निरीक्षण के दौरान सीएम शिवराज

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) इन दिनों खतरनाक मूड में है। एक बार फिर उन्होंने इसकी पुष्टि की है। राजधानी में बन रहे ग्लोबल स्किल पार्क (Global Skill Park) का निरीक्षण करने पहुंचे सीएम शिवराज के तीखे तेवर देखने को मिले। मौके पर मौजूद अधिकारी, ठेकेदार और कंसल्टेंसी कंपनी के प्रतिनिधियों को उन्होंने सीधे-सीधे चेतावनी दे दी। सीएम शिवराज ने कहा कि ‘ग्लोबल स्किल पार्क उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। इसे कोई भी बनाए मतलब नहीं है। लेकिन जैसा बनना है, वैसा ही बने। जरा भी गड़बड़ हुई तो टांग दूंगा।’

सुनिए क्या कहा सीएम शिवराज ने

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान युवाओं को कौशल प्रशिक्षण और रोजगार देने के लिए बनाए जा रहे ग्लोबल स्किल पार्क के निर्माण के लिए चल रही गतिविधियों का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस मौके पर सीएम ने ये भी कहा कि हर साल 22 हजार युवाओं को हुनरमंद बनाने के लक्ष्य रखा गया है। हुनर के साथ युवाओं का इतना आत्मविश्वास बढ़ाना है कि वें अच्छे संस्थानों में चयनित हो सकें।

इससे पहले होशंगाबाद के बाबई में मुख्यमंत्री ने मंच से माफियाओं को चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि माफिया प्रदेश छोड़ दें, नहीं तो वें उन्हें 10 फीट जमीन में गाड़ देंगे। जो गलत काम कर रहे है वो प्रदेश छोड़ दें। उन्होंने ये भी कहा था कि इन दिनों वे खतरनाक मूड में है।

यह भी पढ़ेंः महिला के साथ निर्भया जैसी हैवानियत, गुप्तांग में रॉड डाली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   हमीदिया अस्पताल की बिजली गुल, वेंटिलेटर बंद होने से तीन मरीजों की मौत
Don`t copy text!