पति की कोरोना से हुई मौत, बच्चे की हत्या कर महिला ने लगाई फांसी

Share

बेटे के साथ खुद को कमरे में कर लिया था बंद

Kolkata Suicide
सांकेतिक फोटो

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता (Kolkata) में एक 36 साल की महिला ने पति की कोरोना से मौत के बाद अपाहिज बच्चे को मारकर फांसी लगा ली। यह घटना सोमवार को कोलकाता के हावड़ा में हुई । महिला का पति एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था और महिला हाउसवाइफ थी। 45 वर्षीय पति पिछले 7 दिनों से बीमार चल रहा था। शनिवार को उसे सांस की ज्यादा समस्या होने लगी थी तो वह उलुबेरिया अस्पताल गया। जहां कुछ घंटो बाद उसकी मौत हो गई।

रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी

युवक को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और बुखार भी रहता था। लिहाजा उसका सैम्पल कोरोना टेस्ट के लिए भेजा गया। सोमवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

बेटे के साथ अपने आपको कमरे में बंद किया

बताया जाता है कि महिला और उसके बेटे को दूर से ही शव को देखने दिया गया था। वहां से आने के बाद महिला ने अपने बेटे के साथ कमरे में बंद कर लिया था। महिला के पिता ने उसे खाना खाने के लिए बुलाया था। लेकिन कमरे से कोई जवाब नहीं आया। जिसके चलते उसे शक हुआ। पिता ने पड़ोसियों को बुला लिया।

बेटे को मारकर फासी लगाई

पड़ोसियों की मदद से खिड़की तोड़ी गई। अंदर देखा तो महिला फांसी के फंदे पर झूल रही थी और उसका बेटा जमीन पर पड़ा था। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है। पुलिस ने अंदेशा जताया कि महिला ने पहले बच्चे की हत्या की होगी। जिसके बाद फांसी लगा ली होगी।

यह भी पढ़ें:   CAB Effect: मुर्शिदाबाद में कैलाश विजयवर्गीय Go Back के नारे लगे

यह भी पढ़ेंः महिला पर चाकू से किए 22 वार, फिर मार दी गोली

Don`t copy text!