मध्यप्रदेश : महिला पर चाकू से किए 22 वार, फिर मार दी गोली

Share

चरित्र शंका के चलते वारदात को दिया अंजाम, आरोपी गिरफ्तार

Tikamgarh Murder
सांकेतिक फोटो

टीकमगढ़। (Tikamgarh) मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ (Tikamgarh Murder) से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। महिला के पति ने उसे दर्दनाक मौत दी। बुरी तरह उसे चाकू से गोद दिया गया। जिसके बाद 315 बोर की राइफल से गोली मार दी। पुलिस ने आरोपी पति सुरेंद्र पटेल (Surendra Patel) को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सुबह-सुबह 6 बजे की बताई जा रही है।

अवैध संबंधों का शक

घटना पलेरा थाना इलाके के सतवारा गांव (Satwara Gaon) की है। पलेरा थाना (Palera Police Station) टीआई अमित साहू (TI Amit Sahu) ने द क्राइम इन्फो को घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी सुरेंद्र पटेल अपनी पत्नी रेखा (35) के चरित्र पर शक करता था। उसे शक था कि पत्नी के किसी और युवक के साथ अवैध संबंध है। लिहाजा आए दिन दोनों के बीच विवाद होता रहता था। बुधवार को सुरेंद्र पटेल ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसडीओपी योगेंद्र सिंह भदौरिया ने घटनास्थल का जायजा लिया। टीआई अमित साहू ने बताया कि दंपति का 11 साल का बेटा भी है।

यह भी पढ़ेंः आमने-सामने से टकराईं बस, 8 की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: नौकरी छूटी तो फंदे पर झूला
Don`t copy text!