Lucknow Road Mishap: आमने—सामने से टकराईं बस, 6 की मौत, 8 गम्भीर

Share

Lucknow Road Mishap: ओवरटेक करते समय हुआ हादसा, पीछे से ट्रक भी घुसा

Lucknow Road Mishap
बस हादसें की गंभीरता को बयां करता यह भयावह कर देने वाला चित्र

लखनऊ। उत्तरप्रदेश (UP Accident News) की राजधानी लखनऊ (Lucknow Road Mishap) में बुधवार सुबह को दो बसों की आमने—सामने से टक्कर हो गई। पीछे से आ रहा ट्रक (Truck) भी बस में घुस गया। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और 8 व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा काकोरी-हरदोई रोड पर बाज नगर (Baj Nagar Road Accident) गांव के पास हुआ है।

कैसे हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट (Media Reports) के अनुसार दोनों बसें हरदोई डिपो की हैं। बस में करीब 50 यात्री थे। एक बस (यूपी 30-एटी 2896) हरदोई से लखनऊ आ रही थी। और दूसरी बस (यूपी-77 एएन 2419) लखनऊ से हरदोई जा रही थी। हरदोई से लखनऊ जा रही बस बाज नगर के पास ट्रक को ओवरटेक कर रही थी। जिससे सामने से आ रही बस से टकरा गई। टक्कर के बाद पीछे से आ रहा ट्रक भी बस में घुस गया।

यह भी पढ़ें: दो प्रेमी जोड़े जिन्होंने अपनी जिंदगी की तारीख पहले ही तय कर ली थी जिसकी भनक परिवार को भी नहीं लगी

24 घंटे में रिपोर्ट

रेस्क्यू में पुलिस के साथ एसडीआरएफ (SDRF) को भी लगाया गया है। रास्ते से बसों को हटाने और यात्रियों को बसों से निकालने के लिए जेसीबी (JCB) को बुलाना पड़ा। ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट 24 घंटे में देने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें:   प्रेमी के पिता ने फटकारा, ट्रेन के सामने कूद गई लड़की

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!