UP Crime: पहले पत्नी बनाने को नहीं था राजी, फिर आपत्तिजनक वीडियो बना गांव में बांटे

Share

पीड़ित महिला के परिवार ने पंचायत से मांगी मदद, मां पुलिस अफसरों के पास पहुंची

Himachal Pradesh Honey Trap
सांकेतिक चित्र

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (#Uttar Pradesh Crime) की राजधानी लखनऊ (#Lucknow Crime) के नजदीक बरेली (#Bareli Crime) शहर से हैरान कर देने वाली एक खबर (#Shocked News) सामने आई है। यहां एक युवती ने जिद में आकर शादी की। इस शादी के बाद पति ने उसके आपत्तिजनक वीडियो (Nude Video) बनाए। इस वीडियो को बनाकर उसे पूरे गांव में बांट दिए। मामला पहले समाज की पंचायत फिर पुलिस के पास पहुंचा। इस मामले में पुलिस को आरोपी की अभी तलाश है।

घटना उत्तर प्रदेश (@Uttar Pradesh Crime) के बरेली (#Bareli Crime) शहर के नवाबगंज से सटे एक गांव की है। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि गांव के एक युवक ने छह महीने पहले जयपुर में रहकर कारोबर शुरू किया था। इस दौरान पड़ोस में रहने वाली भदपुरा ब्लॉक की एक युवती के घर उसका आना—जाना था। युवती मन ही मन युवक से प्रेम करने लगी थी। युवती नेे उससे उसके प्रेम का इजहार कर दिया था। युवक ने उसकी इस बात का फायदा उठाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए थे। जब युवती ने शादी के लिए कहा तो वह मुकर गया। इस बात से युवती परेशान हो गई थी। करीब तीन सप्ताह पहले युवती युवक के घर जाकर दरवाजे पर धरने पर बैठ गई थी। युवक ने उसे वहां से जाने को कहा तो वह शादी की जिद पर अड़ी रही। दोनों का मामला पंचायत तक पहुंच गया था। पंचायत ने दोनों की शादी करा दी।

यह भी पढ़ें: देश की सबसे बड़ी एजेंसी मासूम बच्ची को नहीं तलाश पा रही, पिता ने सुराग देने वाले के लिए ऐसा रखा है इनाम 

यह भी पढ़ें:   UP Crime : एसएसबी के जवान ने खुद को गोली मारी, पेड़ से लटका मिला पुलिसकर्मी का शव

दो सप्ताह पहले युवक ने पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए उसका अश्लील वीडियो (Bareli Nude Video Case) बनाकर वायरल कर दिया था। जिस सारे गांव ने देख लिया था। वीडियो देखने के बाद गांव के लोगों के प्रति जहां आरोपी पति के लिए गुस्सा था। वहीं यह मामला समाज की पंचायत के पास पहुंच गया। उन्होंने आरोपी को पंचायत के सामने माफी मांगने की बात बोली थी। समाज में भीतर ही भीतर हो रही यह सुलह की खबर के बीच युवती की मां पुलिस अफसरों के पास पहुंच गई। अब पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है। मामला पुलिस के पास जाते ही आरोपी पति भी फरार हो गया है। पुलिस ने जांच के लिए वह अश्लील वीडियो भी जब्त कर लिए हैं जिसको उसने वायरल किए थे।

Don`t copy text!