Bihar Brutal Murder: लड़की के प्रेमी को मारकर 15 फीट जमीन के नीचे दफनाया

Share

आरोपी को पुलिस ने दबोचा, शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

 

Muzaffar Nagar Brutal Murder
सांकेतिक चित्र

पटना। बिहार (Bihar) के मुजफ्फर नगर (Muzaffar Nagar) से एक दिल दहला देने वाली घटना (Bihar Crime) सामने आई है। यहां एक सिरफिरे ने लड़की के प्रेमी को मौत (Bihar Brutal Murder) के घाट (Muzaffar Nagar Crime) उतार दिया। आरोपी ने हत्या के बाद शव को 15 फीट जमीन के नीचे दफना (# Muzaffar Nagar Brutal Murder) दिया था। पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब मृतक की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में परिजनों ने कराई। आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना बिहार के मुजफ्फर नगर के तितावी थाना क्षेत्र के अटाली गांव की है। यहां अटाली गांव निवासी अनुज (Anuj) 7 तारीख से लापता था। उसकी गुमशुदगी परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी। जिसके बाद शक के आधार पर उसके रिश्तेदार सौरभ को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। सौरभ ने अपना गुनाह कबूल कर पूरे मामले पर से पर्दा हटाया। उसने पुलिस को बताया कि वह एक लड़की से बहुत प्रेम (Love Triangle) करता है। उस लड़की से प्रेम का इजहार करने पर उसने सौरभ (Sourabh) को अपनाने के लिए साफ इंकार कर दिया था। लड़की ने इस बात की जानकारी अनुज को दी थी। इस बात को लेकर दोनों में बहस छिड़ी हुई थी।
सौरभ ने आखिरी बार अनुज को पीछे हटने को कहा था। वह नहीं माना इसलिए सौरभ ने उसकी हत्या (# Patna Crime) की साजिश रची थी। घटना वाली रात जब सौरभ लड़की से मिलकर घर जा रहा था। उसे अकेला देख सौरभ ने उस पर पीछे से पीठ पर धारदार हथियार से वार कर दिया था। जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत (# Patna Brutal Murderहो गई थी। हत्या (Patna Brutal Murder) के डर से बौखलाए आरोपी ने उसकी लाश को सुनसान इलाके में गड्डा कर 15 फीट नीचे जमीन में गाड़ दिया था।

यह भी पढ़ें:   Upendra Kuswaha बोले- ‘रिजल्ट में गड़बड़ी हुई तो खून बहेगा सड़कों पर’

पुलिस ने आरोपी से पूरा घटनाक्रम कबूल करने के बाद आरोपी की निशानदेही पर मृतक का शव बदामद कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्मार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं आरोपी को हत्या करने के खिलाफ जेल भेज दिया गया है।

Don`t copy text!